केदारना केदारनाथ विधायक शैलारानी रावत पंचतत्व में हुई विलीन

केदारना केदारनाथ विधायक शैलारानी रावत पंचतत्व में विलीन थ विधायक शैलारानी रावत पंचतत्व में विलीन हो गईं। रुद्रप्रयाग में विद्यापीठ स्थित त्रिवेणी घाट पर हजारों लोगों की मौजूदगी में राजकीय सम्मान के साथ उनकी अंत्येष्टि की गई। बेटी एश्वर्या और भतीजे शैलेंद्र रावत ने उनकी चिता को मुखाग्नि दी।

कैबिनेट मंत्री व जिला प्रभारी मंत्री सौरभ बहुगुणा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने विधायक को पुष्पचक्र भेंटकर श्रद्धांजलि दी। वहीं, पुलिस की टुकड़ी ने हथियार झुकाकर विधायक को अंतिम विदाई दी।
आज बृहस्पतिवार सुबह विधायक शैलारानी रावत का पार्थिव शरीर उनके आवास से खेल मैदान में लाया गया, जहां पर अंतिम दर्शन के लिए लोग पहुंचे।
पुलिस अधीक्षक डा. विशाखा अशोक भदाणे ने भी विधायक को पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। इसके बाद जयकारों के बीच विधायक का पार्थिव शरीर लेकर वाहन त्रिवेणी घाट के लिए रवाना हुआ। दोपहर बाद करीब डेढ़ बजे शव यात्रा त्रिवेणी घाट पहुंची।
इसके बाद कर्मकांड की सभी परंपराओं के निर्वहन के बीच विधायक की बेटी एश्वर्या और भतीजे शैलेंद्र ने मुखाग्नि दी। इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि केदारनाथ विधानसभा के विकास को लेकर शैलारानी ने जो सपना देखा था, उसे साकार करने का हरसंभव प्रयास किया जाएगा।
बता दें कि मंगलवार देर रात विधायक शैलारानी रावत का मंगलवार रात निधन हो गया था। वह बीमारी से जूझ रही थीं। रीढ़ की हड्डी में फ्रैक्चर के बाद हुई सर्जरी के बाद से वह उभर नहीं पाई थीं। तीन दिन तक वह वेंटिलेटर पर थीं।