रुद्रपुर ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में एक युवती का शव संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे में फंदे से लटका मिला, मृतका के मोबाइल में वीडियो भी मिला

रुद्रपुर ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में एक युवती का शव संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे में फंदे से लटका मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भी भिजवाया। शव 3 दिन पुराना होने से बदबू भी आ रही थी। पुलिस को कमरे से फिलहाल तो कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

 

बीते मंगलवार की रात ट्रांजिट कैंप थाना पुलिस को कृष्णा कालोनी में एक बंद कमरे से बदबू आने की सूचना भी मिली थी। एसएचओ भारत सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे व कमरे का दरवाजा तोड़ दिया। कमरे के अंदर पंखे के कुंडे पर लगाए फंदे पर एक युवती भी लटकी हुई थी। कमरे में मिले श्रम कार्ड व कागजातों से उसकी पहचान प्रीति गंगवार (22) निवासी ग्राम टांडा दयानतपुर थाना हाफिजगंज बरेली के रूप में हुई है। मृतका सिडकुल की एक फैक्टरी में काम भी करती थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में भेज दिया।

 

मोर्चरी पहुंची मृतका की मां ने बताया कि वह अपनी 3 बेटियों के साथ कृष्णा कालोनी में रहती थी। वे होली पर ही घर चले गए थे। होली के बाद ही प्रीति कमरे में आ गई थी जबकि वे गांव में ही थे। मृतका के पिता गदरपुर की एक राइस मिल में चौकीदार है। मृतका एक भाई व 3 बहनों में नंबर-2 की थी।

 

इधर एसएचओ ने बताया कि कमरे का दरवाजा अंदर से ही बंद था व शव फंदे पर ही लटका था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत के सही कारणों का भी पता चलेगा। मृतका के मोबाइल में वीडियो भी मिला है, जिसमें उसके डिप्रेशन में होने की जानकारी भी मिली है।