लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की चुनाव प्रबंधन की बैठक आज प्रदेश पार्टी कार्यालय में होगी, संभावित प्रत्याशियों के लिए नामों के पैनल पर होगा मंथन

लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की चुनाव प्रबंधन की बैठक आज मंगलवार को प्रदेश पार्टी कार्यालय में होगी। बैठक में चुनाव की रणनीति भी बनाई जाएगी। इसके बाद प्रत्याशियों के नामों पर विचार कर पैनल केंद्रीय संसदीय बोर्ड को भी भेजने के लिए चुनाव समिति की बैठक होगी।

बीजेपी प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने बताया कि आज पहली बैठक सुबह प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति की होगी। प्रदेश चुनाव प्रभारी व राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत कुमार गौतम और प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट की मौजूदगी में होने वाली इस बैठक में समिति के सभी 38 विभागों के प्रमुख और सह प्रमुख भी शामिल होंगे। जिसमें आगामी चुनाव रणनीति को लेकर महत्वपूर्ण चर्चा कर कार्ययोजना को अंतिम रूप भी दिया जाएगा।

 

इसके बाद अपराह्न 3 बजे से प्रदेश चुनाव समिति की बैठक भी होगी, जिसमें चुनाव प्रभारी और प्रदेश अध्यक्ष के साथ सीएम पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय, पूर्व सीएम, सभी सांसद, कैबिनेट मंत्री डॉ.धन सिंह रावत और सतपाल महाराज समेत पार्टी चुनाव समिति के सभी सदस्य भी शामिल होंगे।

इस बैठक में सभी लोकसभा सीटों में प्रत्याशी चयन की दृष्टि से भेजे गए पर्यवेक्षकों की रिपोर्ट पर भी विस्तार से चर्चा की जाएगी। जिसके बाद सभी सीटों के लिए संभावित नामों का पैनल प्रदेश चुनाव समिति केंद्रीय संसदीय बोर्ड को भी भेजेगी।