रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि पूरे देश की पुकार है कि मैं सक्रिय राजनीति में आऊं, अमेठी से चुनाव लड़ने के सवाल पर रॉबर्ट वाड्रा ने क्या कहा

प्रियंका गांधी वाड्रा के पति और उद्योगपति रॉबर्ट वाड्रा ऋषिकेश त्रिवेणी घाट पर गंगा आरती में शामिल हुए। रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि पूरे देश की पुकार है कि वो सक्रिय राजनीति में आएं। बीते शुक्रवार को रॉबर्ट वाड्रा ऋषिकेश में पहुंचे। यहां त्रिवेणी घाट पर गंगा आरती में भी शामिल हुए।

 

आरती के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि ऋषिकेश पहुंचकर मां गंगा का आशीर्वाद प्राप्त होने से आध्यात्मिक शांति का अनुभव भी हुआ है। रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि धर्म के नाम पर जो राजनीति कर रहे हैं वह बहुत गलत है। धर्म व राजनीति को अलग-अलग ही रख जाना चाहिए। कहा कि बीजेपी शासनकाल में आम नागरिकों के असल मुद्दों पर बात नहीं की जाती है। लोगों में डर फैलाना बीजेपी के सरकार चलाने का तरीका है। कहा कि बीजेपी चुनाव के दौरान वादे करती है और फिर कोई काम ही नहीं करती है बीजेपी।

 

रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि पहले चरण का चुनाव कांग्रेस के पक्ष में ही गया है। अमेठी से चुनाव लड़ने के सवाल पर रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि पूरे देश की पुकार है कि मैं सक्रिय राजनीति में भी आऊं। मैं देश के लोगों के लिए ही हमेशा निकलता हूं। लोगों के बीच में ही रहता हूं। समाज के लिए काम भी करता हूं। रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि 1999 से अमेठी में प्रचार किया व 2004 में भारी बहुमत से सोनिया गांधी को विजयी बनाया है। इस दौरान राजपाल सिंह खरोला, जयेंद्र रमोला और मोहित उनियाल आदि मौजूद रहे।