महानगर कार्यालय व टिहरी लोकसभा कार्यालय पर महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल के नेतृत्व में बीजेपी का 45 वे स्थापना दिवस पर झंडारोहण किया गया।

आज दिनांक 6 अप्रैल 2024 को महानगर कार्यालय एवं टिहरी लोकसभा कार्यालय पर महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी का 45 वे स्थापना दिवस पर झंडारोहण किया गया।

कार्यक्रम में उत्तराखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी के द्वारा उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं को स्थापना दिवस की शुभकामनाएं दी और बताया कि भारतीय जनता पार्टी राष्ट्र की सबसे बड़ी पार्टी है यहां पर प्रत्येक कार्यकर्ता की चिंता समय-समय पर पार्टी के द्वारा किया जाता है जब देश का प्रधानमंत्री एक चाय वाला, एक फौजी का बेटा मुख्यमंत्री और मुझ जैसा फौजी चार बार का विधायक और मंत्री बन सकता है तो हम सभी कार्यकर्ताओं को सहजता के साथ अपने कार्य क्षेत्र में कार्य करते रहना चाहिए ।

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे महानगर के अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल ने भी सभी कार्यकर्ताओं और अतिथियों का स्वागत अभिनंदन किया एवं भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस पर शुभकामनाएं प्रेषित की। और कहा हम सब कार्यकर्ताओं के लिए आज का दिन बड़ा सौभाग्य का दिन है की आज के ही दिन सन 1980 में भारतीय जनता पार्टी की स्थापना हुई स्थापना करने में उन महान विभूति नेताओं को शत-शत नमन करते हुए हम सब अपने आप को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं कि अपने पूर्वजों के अथक प्रयासों के परिणाम स्वरूप आज भारतीय जनता पार्टी अपने स्वर्णिम काल में है। जिसके परिणाम स्वरूप आज केंद्र में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है जो इस देश को 2047 तक विकसित राष्ट्र बनाने में अपनी अहम भूमिका निभा रहे हैं।

कार्यक्रम में टिहरी लोकसभा की सांसद एवं प्रत्यासी माला राज्य लक्ष्मी शाह के द्वारा भी स्थापना दिवस पर सभी कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दी और कहा कि यह समय बहुत महत्वपूर्ण समय है आने आने वाले चुनाव में हम सभी कार्यकर्ताओं के द्वारा अपने बूथ को मजबूत बनाते हुए भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान कराने का अत्यधिक प्रयत्न करना हैं।

कार्यक्रम में टिहरी लोकसभा के प्रभारी विनय रोहिल्ला, कैंट विधायक सविता कपूर, राजपुर विधायक खजान दास, राज्य मंत्री विनोद उनियाल, पूर्व महानगर अध्यक्ष सीताराम भट्ट, विनय गोयल, प्रदेश प्रवक्ता विनोद सुयाल, महानगर उपाध्यक्ष राजेंद्र ढिल्लों, बबीता सहोत्रा, विजेंद्र थपलियाल, संदीप मुखर्जी, देवेंद्र पाल, मोंटी, संकेत नौटियाल, सुनील शर्मा, राजेश कंबोज, मोहित शर्मा, विनोद शर्मा, उमा नरेश तिवारी, प्रदीप कुमार, अवधेश तिवारी, जयपाल बाल्मीकि, विपिन खंडूरी, सूरज चन्द मोतीराम, मोर्चा अध्यक्ष देवेंद्र बिष्ट, अर्चना बागड़ी, यासमीन आलम खान, विशाल कुमार, तरुण जैन, सुषमा कुकरेती, पूनम मंगाई, तारा देवी, मंडल अध्यक्ष सुमित पांडे, रूद्रेश शर्मा, पंकज शर्मा, राहुल लारा, ज्योति कोटिया, अंजू बिष्ट, शहजाद खान और राहुल पवार आदि सैकड़ो की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।