नाबालिग को बहला फुसलाकर उसका अपहरण करने वाला 01 और अभियुक्त आया दून पुलिस की गिरफ्त में ।

अभियुक्त द्वारा अपने साथी के साथ मिलकर नाबालिग बालिका का किया था अपहरण

घटना में 01 अभियुक्त को पूर्व में ही घटना के 24 घंटे के अन्दर गिरफ्तार कर भेजा गया था जेल।

विवेचना के दौरान प्रकाश में आया था अभियुक्त का नाम, अभियुक्त की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त क्रेटा कार को पुलिस ने किया बरामद।

दिनांक: 26-04-2024 को वादी ने कोतवाली विकासनगर में आकर एक प्रार्थना पत्र बाबत खुद की नाबालिक पुत्री को मिन्टु व कुछ अन्य लोगों द्वारा वाहन में जबरदस्ती बहला फुसलाकर बैठाकर भगा ले जाने सम्बन्धित लाकर दिया था। जिस पर थाना विकास नगर में संबंधित धाराओ में अभियोग पंजीकृत किया गया।
घटना के अनावरण के लिए गठित पुलिस टीम द्वारा घटना में शामिल अभियुक्त मिन्टु निवासी जुडली थाना विकासनगर देहरादून को दिनांक 27.04.2024 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया था और अपहृता के न्यायालय में 164 सीआरपीसी के अंतर्गत बयान दर्ज किए गये।
दौराने विवेचना प्रकाश में आया कि अधिवक्ता रईसुद्दीन सिद्दकी निवासी कैनाल रोड हरबर्टपुर थाना विकासनगर देहरादून द्वारा आपराधिक षडयंत्र कर वादी की नाबालिक पुत्री को जुडली से अपने वाहन मे बहला फुसलाकर अपहरण कर लाया और अपने घर में बन्धक बनाकर रखा गया, जहां उसके द्वारा नाबालिग को जान से मारने की धमकी देते हुए मिन्टू से विवाह करने के लिए डरा धमकाकर दबाव डाला गया।
जिस पर अभियोग में संबंधित धाराओ की बढ़ोत्तरी करते हुए आज दिनांक 01.05.2024 को अभियुक्त रईसुदीन उपरोक्त को उसके घर हर्बटपुर से  गिरफ्तार किया  गया और घटना मे प्रयुक्त क्रेटा वाहन को अभियुक्त की निशानदेही पर अभियुक्त के आसनबाग हरबर्टपुर स्थित दूसरे घर से बरामद किया गया।