Dehradun News : पार्षद अपनी मनमानी पर कर रहे हैं नगर निगम जमीन पर कब्जा

आज इंदिरापुरम वार्ड 41 के समस्त निवासियों के द्वारा कैंट विधानसभा विधायक सविता कपूर के आवास पर कुछ समस्याओं को लेकर समिति के सभी प्रतिनिधि उपस्थित हुए।

समिति के सभी सदस्यों के द्वारा इंदिरापुरम वार्ड के निवासी ओमेंद्र भाटी एवं उनकी धर्मपत्नी वर्तमान पार्षद आशा भाटी द्वारा अवैध कब्जा करने एवं इंदिरापुरम में निर्मित समुदाय भवन पर अपना स्थाई कब्ज बनने के संबंध में लोगों ने शिकायत दर्ज कराई ।

समिति के सभी सदस्यों ने जब इस बात पर कहा कि यह अवैध कार्य आप क्यों कर रहे हैं तो उन्होंने सभी को धमकी देते हुए कहा कि डीएम देहरादून एसडीएम की ओर से शिकायत विधायक के द्वारा हम लोग पुलिस में दर्ज कराएंगे । जिसके कारण कैंट विधायक से मिलने सभी लोगों का आज आना हुआ सभी इंदिरापुरम निवासियों ने विधायक के सामने पार्षद एवं पार्षद पति भाटी के प्रति अपना आक्रोश जाहिर किया।

इस पर विधायक सविता कपूर ने इंदिरापुरम निवासियों को आश्वासन दिया कि उनकी ओर से इस प्रकार की कोई घटना पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं हुई है और ना ही उनके संज्ञान में कोई विषय आया है क्योंकि यह पार्षद का विषय है मैं उसमें पार्षद को बुलाकर वार्तालाप करूंगी।

इस बात पर विधायक सविता कपूर ने क्षेत्र वासियों को आश्वासन दिया कि हम समाज के प्रति अपनी उत्तरदाई भूमिका को निभाते हुए कोई भी अगर गलत काम करेगा उसे पर जो उचित कानूनी कार्रवाई हम लोग करेंगे।

सभी क्षेत्र वासियों द्वारा विधायक सविता कपूर का धन्यवाद व्यापित किया।

प्रदर्शन में सीमा बाहरी, मंजू कालरा, बबीता गुप्ता, दीपा रावत, लता कंसवाल, सुमन पांडे, विनीता फुलेरिया, पारो जोशी, राजीव आनंद, देवेंद्र गांधी, चीनु रस्तोगी, गजेंद्र पांडे, रोहन बारी, शंकर सिंह, हरि बिष्ट, अर्चना, तेजपाल, चिंटू चौधरी, रीमादेवी, सत्येंद्र नाथ, सोनू सिंह, सांवत आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।