2024 लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने कसी कमर ये है खबर

रुड़की – आज रुड़की में एक फार्म हाउस में लोकसभा हरिद्वार का भाजपा मंडल महामंत्री सम्मेलन आयोजित किया गया I

सर्वप्रथम सभी पदाधिकारीयो ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय ,डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी और भारत माता के चित्रों पर पुष्प अर्पण कर दीप प्रज्वलित किया। कार्यक्रम में पहुंचे प्रदेश संगठन मंत्री अजेय ने कहा बीजेपी एक ऐसा संगठन है जो लोगों के सुधार के लिए प्रतिबद्ध है और देश के विकास के लिए कई महत्वपूर्ण कदम उठा रहा है ।

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में विकास सुरक्षा और समृद्धि के क्षेत्र में कई महत्वपूर्ण उपाय किए गए हैं और आने वाले समय में भी हम इसी मार्ग पर अग्रसर रहेंगे ।

प्रदेश प्रभारी रेखा वर्मा ने कहा कि भाजपा में मंडल अध्यक्ष का महत्वपूर्ण योगदान है और उनकी भूमिका हमारे संगठन के विकास में महत्वपूर्ण है । हरिद्वार सांसद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि भाजपा संगठन में मंडल अध्यक्ष और मंडल महामंत्री महत्वपूर्ण भूमिका रखते हैं और संगठन की बुनाई में योगदान करते हैं। यह अपने क्षेत्र में पार्टी के मूल्य और मिशन को पूरा करने के लिए महत्वपूर्ण योगदान देते हैं ।

कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि हमारे पार्टी के इस संघात्मक महासभा के दौरान हमें संगठन की मजबूती को और बढ़ावा देने के साथ-साथ विकास के नई दिशा में कदम बढ़ाने का मौका मिलता है ।

भाजपा जिलाध्यक्ष शोभाराम प्रजापति ने कहा कि सीएम पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में उत्तराखंड में विकास की गंगा बह रही है और 2024 में निश्चित रूप से भाजपा की जीत होगी।

हरिद्वार जिला अध्यक्ष अनिल गोयल ने कहा कि भाजपा पंडित दीनदयाल उपाध्याय के आदर्शों पर चलने वाली पार्टी है और अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति को लाभ पहुंचे। इस प्रकार की योजनाएं बनाई जाती हैं ।

रुड़की विधायक प्रदीप बत्रा ने कहा कि भाजपा में मंडल अध्यक्ष और महामंत्री सच्चे सिपाही होते हैं जो भाजपा की जीत लाने में पूरा योगदान देते हैं ।

राज्यसभा सांसद कल्पना सैनी और नरेश बंसल भाजपा संगठन को मजबूत करने के विषय में अपने विचार रखें ।

विधायक आदेश चौहान और विधायक मदन कौशिक 2024 में भाजपा की जीत के लिए मंडल अध्यक्ष और मंडल महामंत्री को आवश्यक निर्देश दिए।

कार्यक्रम का संचालन प्रदेश उपाध्यक्ष शैलेंद्र भिस्ट, जिला महामंत्री अरविंद गौतम और प्रवीण संधू ने संयुक्त रूप से किया कार्यक्रम में जिला पंचायत अध्यक्ष किरण चौधरी, मंडल अध्यक्ष संजीव तोमर, संजय त्यागी युवा मोर्चा अध्यक्ष गौरव कौशिक के साथ हरिद्वार ऋषिकेश जिले के सभी मंडलों के मंडल अध्यक्ष, मंडल महामंत्री, भाजपा मोर्चे के अध्यक्ष उपस्थित रहे

इस अवसर पर रुड़की जिला उपाध्यक्ष भीम सिंह, सोनू धीमान, सावित्री मंगला, जिला मंत्री सतीश सैनी, कोषाध्यक्ष नितिन गोयल, मीडिया प्रभारी पंकज नंदा, विकास प्रजापति, सुशील रावत सहित भाजपाई मौजूद रहे।