वैलेंटाइन वीक के तहत प्रपोज-डे पर दोस्त की प्रेमिका को प्रपोज करने पर उसके ही दो दोस्तों ने चाकुओं से घोंपकर कर दी हत्या

वैलेंटाइन वीक के तहत प्रपोज-डे पर दोस्त की प्रेमिका को प्रपोज करने पर कासिफ की हत्या उसके ही दो दोस्तों ने चाकुओं से घोंपकर कर दी थी। युवक की मां ने दोनों आरोपियों के खिलाफ तहरीर भी दी है। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया है।

बीते रविवार शाम को कलियर दरगाह क्षेत्र में कासिम अपने दो दोस्तों सुहैल और मुराद के साथ सुरतवालों की खानकाह के पास बैठा था। तीनों दोस्तों में विवाद होने पर ही दो दोस्तों ने कासिफ को चाकुओं से घोंपकर हत्या कर दी थी। घटना के बाद मृतक की मां आयशा ने पुलिस को तहरीर देकर बेटे के दो दोस्तों पर मुराद और सुहैल निवासी रहमतपुर पर हत्या का आरोप भी लगाया था। पुलिस ने तहरीर के आधार पर दोनों आरोपियों पर केस दर्ज कर जांच भी शुरू कर दी।

 

पुलिस ने एक आरोपी मुराद को बुलंद दरवाजे के पास नहर पटरी से गिरफ्तार भी कर लिया। पूछताछ में आरोपी मुराद ने बताया कि वह तीनों ही गहरे दोस्त थे। कासिफ, सुहैल की प्रेमिका से प्यार करता था। बीते रविवार को प्रपोज-डे पर कासिफ ने सुहैल की प्रेमिका को प्रपोज किया था। शाम को कासिफ, सुहैल और मुराद तीनों दोस्त दरगाह में कबूतरखाने के पास आकर बैठ गए। इस दौरान कासिफ ने सुहैल की प्रेमिका को प्रपोज करने की बात भी छेड़ दी।

इस बात पर सुहैल और कासिफ के बीच झगड़ा भी हो गया था। मुराद के अनुसार दोनों के बीच मारपीट भी शुरू हो गई थी। अचानक सुहैल ने कासिफ के सीने पर चाकू से हमला कर दिया। इस बीच तैश में आकर मुराद ने भी चाकू से कासिफ पर हमला कर दिया। इसके बाद कासिफ चाकू से घायल होकर नीचे गिर गया। एसओ दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि पकड़े गए आरोपी को जेल भेज दिया गया है। दूसरे आरोपी की तलाश भी की जा रही है।