मसूरी: एमडीडीए ने किया 40 भवनों को सील, स्थानीय लोगों द्वारा विरोध I

नगर पालिका परिषद मसूरी द्वारा पिक्चर पैलेस बस स्टैंड पर बनाए जा रहे आवासीय भवनों पर मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण द्वारा बड़ी कार्यवाही करते हुए 40 भवनों को सील कर दिया गया।

मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण के साथ मसूरी पुलिस और नायब तहसीलदार की मौजूदगी में भवनों को सील कर दिया गया। हालांकि स्थानीय लोगों द्वारा इसका विरोध भी किया गया, लेकिन इसके बावजूद भी विभाग द्वारा बड़ी कार्यवाही की गई है।

मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण के सहायक अभियंता अभिषेक भारद्वाज ने बताया कि संयुक्त सचिव के निर्देशों के बाद सीलिंग की कार्यवाही की गई है । पूर्व में नगर पालिका को नोटिस की जारी किए गए थे लेकिन उसके बावजूद भी निर्माण कार्य जारी रहा ।

इसके बाद विभाग द्वारा सीलिंग की कार्रवाई की गई है। स्थानीय निवासी गौरव गुप्ता ने कहा कि पिछले 5 वर्षों से आवासीय भवनों का निर्माण कार्य चल रहा था, लेकिन आज विभाग को याद आई है। उन्होंने कहा कि यदि मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण मसूरी में आवासीय कॉलोनी बनाई जाती तो उसका स्वागत किया जाता है, लेकिन नगर पालिका द्वारा बनाई जा रही आवासीय कॉलोनी पर इस प्रकार की कार्यवाही नहीं की जानी चाहिए।

नायब तहसीलदार राजेंद्र रावत ने बताया कि उप जिलाधिकारी के निर्देश के बाद सीलिंग की कार्रवाई की जा रही है।