डेंगू बचाव और रोकथाम विषय पर संबंधित विभागों की नगर निगम कार्यालय में महापौर नगर निगम देहरादून सुनील उनियाल गामा ने बैठक ली I

डेंगू बचाव और रोकथाम विषय पर निगम लगातार मुस्तेदी से कार्य कर रहा है। देहरादून महानगर सीमा अंतर्गत विभिन्न विभागों के विकास कार्य गतिमान है, जिसके तहत विभागों द्वारा निर्माण गतिमान होने के कारण निर्माण के दौरान किए गए गड्ढों को भरने में शिथिलता दर्शायी गई है। जिसका भारी नुकसान देहरादून महानगर में निवास करने वाली जनता को भुगतना पड़ रहा है।

 

ऐसे में सभी संबंधित विभागों की नगर निगम कार्यालय में महापौर नगर निगम देहरादून सुनील उनियाल गामा ने बैठक ली, बैठक में स्पष्ट निर्देश दिए की आने वाले 24 घंटों में निर्माणदाई संस्था के अधिकारी यह सुनिश्चित करें कि उनके द्वारा खोदे गए गड्ढे भर लिए जाएं, अन्यथा निगम उन गड्ढों को खुद भरने का कार्य करेगा और दोगुनी चालान राशि संबंधित विभाग को भेजी जाएगी, साथी ही निर्माण लागत भी भेजी जाएगी, इसके साथ ही इस विषय और उनकी लापरवाही को शासन की नजरों में भी पत्राचार के माध्यम से लाया जाएगा।

 

बैठक के दौरान अपर नगर आयुक्त गोपाल राम विनवाल, मुख्य नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर अविनाश खन्ना ,जिला मलेरिया अधिकारी सुभाष जोशी, स्मार्ट सिटी के जीएम जगमोहन चौहान, पीडब्ल्यूडी विभाग के एक्शन प्रवीण कुश, जल संस्थान के एक्शन आशीष जोशी, जल निगम के एक्शन दीपक नौटियाल, सिंचाई विभाग के एक्शन राजेश लांबा इत्यादि उपस्थित रहे।