गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि ‘इग्नाइटिंग कलेक्टिव गुडनेस: मन की बात100’ पुस्तक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमारे देश की एक अद्भुत यात्रा की कहानी बताई गई है।

  • यह पुस्तक इस बात पर नई दृष्टि डालती है कि कैसे प्रधानमंत्री मोदी ने अपने शब्दों की शक्ति से देश को सामान्य लक्ष्यों के लिए एकजुट किया : गृह मंत्री अमित शाह
  • मन की बात ने 100 एपीसोड पूरे कर लिये हैं, ऐसे में आंकड़ों और अंतर्दृष्टि वाली इस पुस्तक को उन युवाओं को अवश्य पढ़ना चाहिए जो इस परिवर्तनकारी यात्रा के बारे में जानना चाहते हैं : गृह मंत्री अमित शाह

केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने कहा कि ‘Igniting Collective Goodness: Mann Ki Baat 100′ पुस्तक, प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हमारे देश द्वारा तय की गई एक अनूठी यात्रा की कहानी बताती है।

X पर अपनी पोस्ट में अमित शाह ने कहा कि यह पुस्तक इस बात पर नई दृष्टि डालती है कि कैसे प्रधानमंत्री मोदी ने अपने शब्दों की शक्ति से देश को सामान्य लक्ष्यों के लिए एकजुट किया।

 

केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री ने कहा कि मन की बात ने 100 एपीसोड पूरे कर लिये हैं, ऐसे में आंकड़ों और अंतर्दृष्टि वाली इस पुस्तक को उन युवाओं को अवश्य पढ़ना चाहिए जो इस परिवर्तनकारी यात्रा के बारे में जानना चाहते हैं। अमित शाह ने इस पुस्तक के प्रकाशन के लिए प्रकाशक को बधाई भी दी।