इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती फिर हुआ प्यार और दुष्कर्म, अश्लील फोटो वायरल करने की भी देता था धमकी; अब केस दर्ज

मुरादाबाद के एक युवक ने इंस्टाग्राम के जरिए रामनगर की विवाहित महिला से दोस्ती की और आरोपी ने शादी का झांसा देकर महिला से दुष्कर्म कर उसकी अश्लील फोटो भी खींच ली। महिला ने जब शादी के लिए दबाव बनाया तो उसने इंकार कर दिया व अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी भी दी। महिला की तहरीर पर पुलिस ने दुष्कर्म की धाराओं में केस दर्ज कर जांच भी शुरू कर दी है।

एसएसआई प्रथम मो. युनूस ने बताया कि महिला ने कोतवाली में एक तहरीर दी है। उसने बताया उसकी एक वर्ष पहले इंस्टाग्राम के जरिए अब्दुल समद निवासी पीर का बाजार गली नंबर 2 करूला मुरादाबाद से दोस्ती हुई। दोस्ती प्यार में बदल गई व आरोपी युवक उससे मिलने रामनगर भी आता रहा। महिला के अनुसार आरोपी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म भी किया और इसी दौरान उसकी अश्लील फोटो भी मोबाइल से खींच ली। जब उसने शादी करने का दबाव बनाया तो आरोपी ने शादी से भी इंकार कर दिया। आरोपी ने महिला से अश्लील फोटो वायरल करने व जान से मारने की धमकी भी दी।

कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ धारा 376 और 504 के तहत मुकदमा भी दर्ज कर लिया है। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।