इंडियन आर्मी ने देखी सनी देओल की ‘गदर 2’, ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद’ से गूंजा थिएटर।

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर ‘गदर 2’ के रिलीज होने में अब केवल एक दिन का समय बाकी है। 22 साल बाद पर्दे पर अपने सीक्वल से दर्शकों के बीच दोबारा दस्तक दे रही फिल्म को हमारे देश की सेना के जवानों ने देख लिया है। इंडियन आर्मी के लिए इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसका रिव्यू अब सोशल मीडिया पर खुद मेकर्स ने शेयर किया है। और बताया कि ये फिल्म उन लोगों को कैसी लगी।

 

दरअसल, जैसे-जैसे ‘गदर 2’ की रिलीज डेट पास आ रही है, वैसे-वैसे ही दर्शकों की एक्साइटमेंट भी बढ़ती जा रही है। मंगलवार 8 अगस्त को Gadar 2 को देखने का पहला मौका इंडियन आर्मी को मिला। जानकारी के मुताबिक, फिल्म को देखने के बाद जवानों की आंखें नम हो गईं। इतना ही नहीं, सभी ने तालियां बजाकर अपनी खुशी को जाहिर भी किया। साथ ही ये भी बताया कि उन्हें पहली से भी ज्यादा ये फिल्म पसंद आई है। इतना ही नहीं, उन्होंने स्टारकास्ट के काम की तारीफ भी की।

 

‘गदर 2’ के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने अपने एक ट्वीट में बताया कि ‘भारतीय सेना के शीर्ष अधिकारियों ने मंगलवार रात (8 अगस्त) अपने-अपने परिवारों के साथ, दिल्ली के चाणक्य पीवीआर में स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान “गदर 2” का पहला प्रीव्यू देखा। “गदर 2” की पूरी टीम उनके रिएक्शन और इमोशन्स से बेहद खुश है। गदर एक प्रेम कथा की विरासत इसके दूसरे पार्ट के साथ आगे बढ़ रही है.. भगवान की कृपा है। आप लोगों के अनुभव को भी हम 11 अगस्त को देखेंगे।’