आज बीजेपी महानगर कार्यालय पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर सेवा पखवाड़े के रूप में महानगर अध्यक्ष के नेतृत्व में करनपुर नगर मंडल युवा मोर्चा के द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।

आज दिनांक 22 सितंबर 2023 को भारतीय जनता पार्टी महानगर कार्यालय पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर सेवा पखवाड़े के रूप में महानगर अध्यक्ष के नेतृत्व में करनपुर नगर मंडल युवा मोर्चा के द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।

महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल ने कार्यक्रम में आए सभी अतिथियों का स्वागत अभिनंदन किया और भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश के यशस्वी अध्यक्ष आदरणीय महेंद्र भट्ट के द्वारा कार्यक्रम का उद्घाटन किया गया साथ ही सभी युवाओं का और करनपुर मंडल युवा मंडल मोर्चे के सभी कार्यकर्ताओं के साथ रक्तदान शिवर में रक्तदान कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिवस और दीर्घायु की कामना की।

कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट की भी उपस्थिति रही और रक्तदान शिविर का उद्घाटन किया ।सभी युवाओं का उत्साहवर्धन करते हुए बताया कि देशव्यापी सेवा पखवाड़ा के अंतर्गत हम सभी कार्यकर्ता देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिवस की शुभकामनाएं देते हैं इस सेवा पखवाड़ा के अंतर्गत पूरे देश में अनेक कार्यक्रम किया जा रहे हैं। देश व प्रदेश का युवा आज नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में नई सोच के साथ आगे बढ़ रहा है।

कार्यक्रम में उत्तराखंड के कैबिनेट स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत ने महानगर के अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल और सभी युवाओं को रक्तदान शिवर की शुभकामनाएं दी साथ बताया कि महानगर अध्यक्ष के नेतृत्व में पूरे महानगर में कई जगह रक्तदान शिवर लगाए जा रहे है केंद्र व राज्य सरकारों के द्वारा किया जाए कार्य को अवगत कराया।

कार्यक्रम में सीएमओ देहरादून मयंक गुप्ता, सौरभ थपलियाल, महानगर महामंत्री सुरेंद्र राणा, विजेंद्र थपलियाल, सुनील शर्मा, संतोष सेमवाल, युवा मोर्चा प्रभारी संकेत नौटियाल, देवेंद्र पाल, मोंटी, मोहित शर्मा ,महानगर युवा मोर्चा अध्यक्ष देवेंद्र बिष्ट, तरुण जैन, पारस गोयल, करणपुर मंडल अध्यक्ष राहुल, लारा, तरुण चमोली, सौरभ शर्मा, पुनम, प्रवीण कुमार, प्रियांशु थापा, राजेश बडोनी, आशीष शर्मा, विपिन खंडूरी, रंजीत सेमवाल, सूरज आदि कार्यकर्ता उपस्थित करें।