अनंत और राधिका की शादी के बाद गुजरात के जामनगर में गर्मजोशी के साथ किया गया स्वागत

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट बीते 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों की शादी की चर्चा देश के साथ-साथ विदेशों में भी खूब हो रही है। शादी के बाद दोनों का गुजरात के जामनगर में गर्मजोशी से स्वागत किया गया। स्थानीय लोगों ने बड़े ही उत्साह के साथ नवविवाहित जोड़े का स्वागत किया। बता दें कि इस समय एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें राधिका मर्चेंट के पिता वीरेन मर्चेंट को सभी का शुक्रिया अदा करते देखा जा रहा है।

 

राधिका मर्चेंट की मां शैला मर्चेंट ने अपने दामाद अनंत अंबानी की खूब तारीफ की। उन्होंने कहा, “आप सब इतना कीमती वक्त निकाल कर शादी में आए, उसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। मेरी राधिका का नाम कृष्ण की राधा है और मेरे अनंत का जन्म राम नवमी के दिन हुआ था। तो मुझे राम ही मिल गए हैं। आप सब परिवार हैं और आप आए। जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।”

बता दे कि अनंत और राधिका की शादी के बाद गुजरात में धूमधाम से स्वाहत किया गया| वीडियोमें पारंपरिक साड़ियों में सजी महिलाएं राधिका की आरती करके और उन पर गुलाब के फूलों की बरसाकर कर स्वागत करती हुई दिखाई दी। वहीं राधिका और अनंत दोनों ही बेहद खुश दिखाई दे रहे थे। इंटरनेट पर हर जगह यह वीडियो छाया हुआ था।