वसंत विहार के पर्ल हाइट अपार्टमेंट में लूट कर फरार हुए बदमाशों की बिहारीगढ़ में पुलिस से मुठभेड़, एक SI व बदमाश को लगी गोली

वसंत विहार के पर्ल हाइट अपार्टमेंट में लूट कर फरार हुए बदमाशों की बिहारीगढ़ में पुलिस से हुई मुठभेड़। इस दौरान एक एसआई गोली लगने से घायल भी हो गया और एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। दोनों घायलों को कोरोनेशन अस्पताल में भर्ती भी किया गया है। वहीं, एक अन्य बदमाश को भी गिरफ्तार किया गया है।

 

गौरतलब है कि बीते शनिवार दोपहर करीब 12:30 बजे अनुराग चौक के पास पर्ल हाइट अपार्टमेंट में एक्सपोर्टर विकास त्यागी के घर पर 3 बदमाशों ने लूट की थी। बदमाश वहां से करीब 8 लाख रुपये नकद और 20 तोले सोने के जेवरात भी लूटकर ले गए थे।

 

पुलिस ने विकास त्यागी की तहरीर पर पुलिस ने उनके पूर्व पार्टनर राजीव अग्रवाल और तीन बदमाशों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया था। राजीव अग्रवाल से उनका लेनदेन का विवाद पहले से ही चला आ रहा है। बदमाशों ने भी विकास त्यागी से कहा था कि उन्हें अंबाला वालों ने भेजा है और 2 करोड़ रुपये का इंतजाम करने को भी कहा था।

 

बदमाश विकास त्यागी के भाई व बेटे को साथ ले गए थे, हालांकि जाते वक्त तीनों बदमाश मोहंड से आगे कार से उतरकर चले गए व उन्हें वापस भेज दिया। घटना के बाद पुलिस टीम को सहारनपुर की ओर रवाना भी किया गया था। आज सोमवार देर रात उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड की पुलिस ने मिलकर बिहारीगढ़ में बदमाशों को घेर लिया।

 

कांबिंग के दौरान बदमाशों व पुलिस में मुठभेड़ हो गई। इसमें उत्तराखंड पुलिस के एसआई सुनील नेगी के पैर में भी गोली लग गई। मुठभेड़ के दौरान बदमाश फुरकान के पैर में गोली लगी है। दोनों घायलों को उत्तराखंड पुलिस कोरोनेशन अस्पताल में लेकर आ गई है। अस्पताल में सुरक्षा व्यवस्था को भी बढ़ा दिया गया है। उधर, पकड़े गए अन्य बदमाश से पुलिस अभी पूछताछ कर रही है।