पत्नी वन विभाग के अधिकारियों के सामने गिड़गिड़ाते हुए बोली, साहब पति का इलाज करवा दो, मैं वचन देती हूं कि इन्हें कभी भी जंगल में नहीं जाने दूंगी

हल्द्वानी में वन विभाग की टीम ने लकड़ी तस्कर लखविंदर को आज गुरुवार को मजिस्ट्रेट के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा। इसके बाद उसे इलाज के लिए ऋषिकेश एम्स में ले जाया जाएगा। बीते बुधवार को लखविंदर की पत्नी वन विभाग के अधिकारियों के सामने गिड़गिड़ाते हुए बोली, साहब पति का इलाज करवा दो, मैं वचन देती हूं कि इन्हें कभी भी जंगल में नहीं जाने दूंगी।

 

लकड़ी तस्कर लखविंदर का सुशीला तिवारी अस्पताल में इलाज भी चल रहा है। पैर में छर्रे लगने से गंभीर स्थिति होने पर सुशीला तिवारी अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे ऋषिकेश एम्स ले जाने के लिए भी कहा है। वहां उसके पैर का ऑपरेशन भी किया जाएगा। वन विभाग की टीम कारणों के चलते लखविंदर को बीते बुधवार को मजिस्ट्रेट के सामने पेश नहीं कर पाई। वन विभाग की टीम जब लखविंदर के पास पहुंची तो उसकी पत्नी अधिकारियों के सामने गिड़गिड़ाते हुए बोली, साहब इनका इलाज करा दो। नहीं तो मेरे पति अपाहिज हो जाएंगे। मैं वचन देती हूं कि ये अब कभी भी जंगल नहीं जाएंगे। न मैं इन्हें जंगल में जाने दूंगी।

 

उधर वन विभाग के क्षेत्राधिकारी रूप नारायण गौतम ने बताया कि आज गुरुवार को लखविंदर को मजिस्ट्रेट के सामने पेश भी किया जाएगा।