Udham Singh Nagar : जिलाधिकारी उदयराज सिंह ने एनएच–74 के किमी 152 पर सर्वरखेड़ा के पास ढेला नदी का बहाव बदलने से पुल के क्षतिग्रस्त एप्रोच मार्ग का स्थलीय निरीक्षण किया।

जिलाधिकारी उदयराज सिंह ने एनएच–74 के किमी 152 पर सर्वरखेड़ा के पास ढेला नदी का बहाव बदलने से पुल के क्षतिग्रस्त एप्रोच मार्ग का स्थलीय निरीक्षण किया। उन्होंने निरीक्षण के दौरान एनएच के अधिकारियों को दिन–रात काम करते हुए 2 से 3 दिन के भीतर एक साइड खोलने के निर्देश दिए। उन्होंने एक साइड का काम पूरा होने तक यातायात को डायवर्ट रखने के निर्देश पुलिस विभाग को दिए। उन्होंने नदी की धारा को नियंत्रित कराने के लिए सुरक्षात्मक कार्य कराने के निर्देश एनएच के अधिकारियों को दिए। उन्होंने निर्देश दिए की नदी के बहाव को नियंत्रित करने के लिए सभी पुलों की साइड में प्रोटेक्शन वर्क जरूर की जाए ।

उन्होंने हेमपुर स्माइल से रेस्क्यू किए गए व्यक्तियों के लिए, खान–पान और रहने की समुचित व्यवस्था करने के निर्देश राजस्व विभाग के अधिकारियों को दिए। डीएम ने बरसात के दौरान नदी क्षेत्रों का दौरा न करने, नदी किनारे रह रहे लोगों को जल स्तर बढ़ने पर सुरक्षित स्थान पर रहने की अपील की।