हल्द्वानी में युवती पर कमेंट करने पर हुई मारपीट, परिजनों ने तोड़ा ऑटो का शीशा; दूसरे दिन शीशे के पैसे मांगने पर बवाल

हल्द्वानी के कुंवरपुर गौलापार क्षेत्र में एक युवती पर कमेंट करने पर ऑटो चालक, उसके साथी व युवती के परिजनों की बीच मारपीट हो गई। युवती के परिजनों ने ऑटो का शीशा ही तोड़ दिया। चालक शीशे के पैसे मांगने के लिए साथी के साथ युवती के घर पर पहुंच गया। इस दौरान जमकर मारपीट भी हुई। इसके बाद थाने में दोनों पक्षों में समझौता भी हो गया।

 

एसओ काठगोदाम विमल मिश्रा ने बताया कि बीते रविवार शाम खेड़ा चौकी क्षेत्र के कुंवरपुर निवासी 2 युवक ऑटो रिक्शा लेकर घर की तरफ जा रहे थे। इस दौरान दोनों ने घर के बाहर पानी भर रही एक युवती पर कमेंट भी कर दिया। युवती के परिजनों ने उन्हें वही पर रोक लिया। इसके बाद दोनों पक्षों में कहासुनी भी हुई। इस दौरान मारपीट भी हो गई और परिजनों ने ऑटो का शीशा भी तोड़ दिया।

 

बीते सोमवार सुबह दोनों किशोर दोबारा युवती के घर के पास में पहुंचे और शोर करते हुए शीशे के पैसे भी मांगने लगे। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर मारपीट भी हुई। पूछताछ में पता चला कि झगड़ा करने वाले सभी लड़के किशोर ही थे। सूचना पर पहुंची खेड़ा चौकी पुलिस लड़कों को थाने में ले गई। अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद दोनों पक्षों में लिखित समझौता भी हो गया।