हल्द्वानी में कॉलटैक्स काठगोदाम के पास मधुमक्खियों ने राहगीरों और बाइक सवारों पर हमला कर दिया I

हल्द्वानी में कॉलटैक्स काठगोदाम के पास बीते मंगलवार को मधुमक्खियों ने राहगीरों व बाइक सवारों पर हमला कर दिया। मधुमक्खियों के हमले से कई लोग सड़क पर ही लेट गए, कुछ तो ओट में जाकर छिप गए। इससे सड़क पर जाम की स्थिति भी पैदा हो गई। इस दौरान करीब 60 लोग मधुमक्खियों के हमले के शिकार भी हो गए। गंभीर रूप से घायल 3 लोगों को बेस अस्पताल में भर्ती भी किया गया है।

 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कॉलटैक्स नहर कवरिंग रोड से लगे होटल के पीछे ही एक पेड़ पर मधुमक्खियों का छत्ता था। बताया जा रहा है कि किसी युवक ने छत्ते में पत्थर मार दिया। इससे मधुमक्खियों का झुंड हमलावर ही हो गया। नहर कवरिंग रोड से नैनीताल रोड तक मधुमक्खियां लोगों पर ही टूट पड़ीं।

 

लोग यहां वहां दौड़ने लगे, कई लोग जान बचाने के लिए सड़क पर ही लेट गए तो कुछ ने आसपास की दुकानों में घुस कर किसी तरह से मधुमक्खियों से अपने को बचाया। मधुमक्खियों ने कुसुमखेड़ा निवासी प्रणय, कंचन और आकाश को बुरी तरह से काट लिया। राहगीर तीनों को बचाकर बेस अस्पताल तक लेकर पहुंचे। बेस अस्पताल के डॉ. हर्षित जोशी ने बताया कि तीनों की हालत अब ठीक है। आब्जर्वेशन के लिए तीनों को ही भर्ती किया गया है।