हल्द्वानी क्षेत्र निवासी 2 नाबालिग छात्राएं लापता, बनभूलपुरा थाने में हंगामा, मोहल्ले के ही एक किशोर पर छात्राओं को भगाने का आरोप

हल्द्वानी क्षेत्र निवासी 2 नाबालिग छात्राएं लापता हो गईं हैं। परिजनों ने मोहल्ले के ही एक किशोर पर छात्राओं को भगाने का आरोप भी लगाया है। बीते शुक्रवार को छात्राओं के परिजनों व लोगों ने बनभूलपुरा थाने में करीब 1 घंटे तक थानाध्यक्ष का घेराव भी किया। पुलिस ने छात्राओं की सकुशल बरामदगी का आश्वासन भी दिया और लोगों को शांत कराया।

 

जानकारी के अनुसार निजी स्कूल में पढ़ने वाली कक्षा 11 की 15 वर्षीय व उसी के घर में किराये पर रहने वाली कक्षा 9 की छात्रा बीते गुरुवार शाम से लापता हैं। परिजनों का आरोप है कि मोहल्ले के ही एक नाबालिग लड़के ने दोनों छात्राओं को अपनी बातों में फंसाया व मंगलपड़ाव से मैजिक में बैठाकर उन्हें लालकुआं ले गया। आशंका है कि वहां से दोनों को यूपी के बदायूं लेकर अपने रिश्तेदार के यहां पर चला गया। परिजनों का आरोप है कि उक्त किशोर ने एक छात्रा के भाई को धमकी दी थी जिससे उन्हें अपनी बेटियों की ज्यादा चिंता भी सता रही है।

 

इधर मामले की जानकारी मिलने पर गौरक्षकों ने जोगेंद्र राणा के नेतृत्व में बीते शुक्रवार को परिजनों के साथ बनभूलपुरा थाना पहुंचकर नारेबाजी की व किशोरियों की सकुशल बरामदगी की मांग करते हुए आरोपी पर सख्त कार्रवाई की भी मांग की। इधर बनभूलपुरा थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी ने आक्रोशित लोगों को आश्वासन दिया कि जल्द ही छात्राओं को सकुशल बरामद भी कर लिया जाएगा। छात्राओं की तलाश में टीम यूपी भी भेजी गई है, जिस पर लोग शांत हुए।