सूचना के चंद घंटों के अंदर लापता नाबालिग किशोरी को दून पुलिस द्वारा किया सकुशल बरामद

महिला सुरक्षा के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को दोहराती दून पुलिस

सूचना के चंद घंटों के अंदर लापता नाबालिग किशोरी को दून पुलिस द्वारा किया सकुशल बरामद

दिनाँक 05-12-2023 को वादिनी निवासी कुसुम विहार सिंगल मंडी कोतवाली नगर देहरादून द्वारा चौकी लक्खीबाग पर तहरीर दी कि उनकी पुत्री कु0 खुशबू (परिवर्तित नाम) उम्र-17 वर्ष दिनाँक 04-12-2023 को सुबह 11.00 बजे घर से बिना बताये कहीं चली गयी है और अब तक घर वापस नहीं लौटी है। प्राप्त तहरीर के आधार पर कोतवाली नगर देहरादून पर  भादवि बनाम अज्ञात पंजीकृत किया गया।

नाबालिग गुमशुदा के सम्बन्ध में उच्चाधिकारीगणों को अवगत कराते हुए उनके आदेशानुसार गुमशुदा की तलाश के लिए टीम गठित की गयी। गठित द्वारा गुमशुदा के सम्बन्ध में सोशल मीडिया के माध्यम से सूचना प्रसारित की गयी और गुमशुदा के मोबाइल नंबर की जानकारी प्राप्त की गयी तो गुमशुदा का मोबाइल नंबर की लास्ट लोकेशन रेलवे स्टेशन चंडीगढ़ के पास होनी पायी गयी, लेकिन मोबाइल नंबर बंद था।

जिस पर तत्काल जीआरपी चंडीगढ़ और आरपीएफ चंडीगढ़ से संपर्क स्थापित कर गुमशुदा की फोटो और लास्ट लोकेशन उनसे शेयर की गयी, और एक टीम को चंडीगढ़ रवाना किया गया, पुलिस द्वारा की गई त्वरित कार्यवाही से पुलिस टीम ने गुमशुदा को आरपीएफ चंडीगढ़ की सहायता से दिनाँक 05/06-12-2023 की रात्रि में रेलवे स्टेशन चंडीगढ़ से सकुशल बरामद किया गया, जिसे आज प्रातः देहरादून सकुशल लाकर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया।

पुलिस टीम
उ0नि0 प्रवीण पुण्डीर चौकी प्रभारी लक्खीबाग
उ0नि0 मोहन सिंह नेगी
म0उ0नि0 पम्मी गौतम
का01506 गौरव कुमार
का01003 मनोज बिष्ट