सिडकुल थाना क्षेत्र की सरस्वती विहार कॉलोनी में धर्मांतरण की सूचना पर एक संगठन से जुड़े लोगों ने किया हंगामा, 4 महिलाओं सहित 7 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया

सिडकुल थाना क्षेत्र की सरस्वती विहार कॉलोनी में धर्मांतरण की सूचना पर एक संगठन से जुड़े लोगों ने हंगामा भी कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने 4 महिलाओं सहित 7 लोगों का शांतिभंग में चालान भी कर दिया।

 

सरस्वती विहार कॉलोनी के एक मकान पर बीते रविवार को आयोजित समागम में कुछ लोग एकत्रित भी हुए थे। एक संगठन से जुड़े कुछ लोग भी वही पहुंच गए। आरोप लगाया कि धन का लालच देकर धर्मांतरण को कराया जा रहा है। इसको लेकर मौके पर हंगामा भी हो गया। दोनों तरफ से लोग आमने-सामने भी आ गए। सूचना मिलते ही सिडकुल थाने से एसआई संदीप चौहान, महिला एसआई मीनाक्षी बिष्ट, मुख्य आरक्षी सुनील सैनी और अनिल कंडारी मौके पर पहुंचे।

 

पुलिसकर्मियों ने हंगामा कर रहे लोगों को समझाने का प्रयास भी किया। इसके बाद पुलिस ने 7 लोगों को हिरासत में ले लिया। थाना प्रभारी मनोहर सिंह भंडारी ने बताया, गायत्री निवासी ग्राम बैजनी थाना हल्दौर, बिजनौर यूपी, राधिका निवासी ग्राम निमन बसेड़ा, थाना किरतपुर, बिजनौर यूपी, सुमन निवासी ब्रह्मपुरी, मीनू निवासी ग्राम गंजालपुर थाना मंडावर, बिजनौर यूपी, जसवंत सिंह और हिमांशु उर्फ पास्टर निवासी सरस्वती विहार थाना सिडकुल, पुष्पेंद्र निवासी ग्राम लिम्बन हनेडा थाना किरतपुर, बिजनौर यूपी का शांतिभंग में चालान भी किया गया है।