शादीशुदा महीला ने नाबालिक प्रेमी के लिए छोड़ा पति

जब कोई इंसान किसी केप्रेम में पड़ता है तो वह समाज, धर्म, जाति, उम्र की बिना परवाह किए बस अपने प्रेमी-प्रेमिका के साथ रहकर ही पूरी जिन्दगी गुजारना चाहता है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के मथुरा से सामने आया है। जहां एक शादीशुदा महिला ने अपने प्रेमी की खातिर अपने पति को छोड़ दिया लेकिन जब महिला को प्रेमी के परिजनों ने अपनाने से मना कर दिया तो वह अपनी आपबीती सुनाने पुलिस थाने जा पहुंची।

जानकारी के मुताबिक एक महिला पुलिस थाने में अपने पति और ससुरालवालों के खिलाफ शिकायत लेकर जा पहुंची और पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई कि महिला अपने पांच साल के बेटे और पति को छोड़कर बॉयफ्रेंड से शादी कर ली है । साथ हि बताया कि हम डेढ़ साल से साथ में रह रहे हैं लेकिन मेरे नए ससुराल वाले मुझे अपना नहीं रहे। नया पति भी अब साथ नहीं दे रहा। पति और ससुरालवालों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराकर महिला ने थाने में ही जहर खा लिया। जिसके बाद महिला को आनन-फानन में हॉस्पिटल में भर्ती कराया लेकिन जब महिला को होश आया तो पति की सच्चाई जानकर उसके होश उड़ गए।

 

बताया जा रहा है कि महिला की 6 साल पहले कारसंज निवासी के साथ शादी हुई थी और उसका मायका फिरोजाबाद में है। महिला का आरोप है कि डेढ़ साल पहले उसकी मुलाकात फेसबुक पर जमुनापार थाना क्षेत्र के दीवान कलां इलाके के नवयुवक से हुई। वह बाद में नोएडा में रहकर मजदूरी करने लगा। साल 2022 में महिला अपने प्रेमी के लिए पांच साल के बच्चे को छोड़कर उसके साथ हरियाणा चली गई और दोनों ने एक मंदिर में शादी रचा ली। फिर पति-पत्नी की तरह दोनों हरियाणा के भिवाड़ी में रहने लगे। महिला ने बताया कि पिछले दिनों उसकी तबीयत खराब हुई जिसके बाद उसका प्रेमी उसे अस्पताल में भर्ती कराकर भाग आया था।

महिला ने अपने प्रेमी के घरवालों पर आरोप लगाते हुए कहा कि, तबीयत ठीक होने के बाद वह अपने प्रेमी के घर पहुंची जहां उसके घरवालों ने उसे अपनाने से मना कर दिया। मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि, महिला ने जिस युवक पर शादी के बाद धोखे का आरोप लगाया है, वह नाबालिग है। नाबालिग से विवाह करना कानूनी अपराध है। फिलहाल मामले में जांच जारी है। पुलिस के सामने सच आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।