पार्वती दास द्वारा राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर खेल विभाग द्वारा आयोजित “मतदाता जागरूकता क्रॉस कंट्री दौड़” को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना I

“वोट करेगा बागेश्वर”

आज विधायक बागेश्वर पार्वती दास द्वारा राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर खेल विभाग द्वारा आयोजित “मतदाता जागरूकता क्रॉस कंट्री दौड़” को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।।

आज नमो नव मतदाता अभियान को लेकर पूरे देश में कार्यक्रम किए जाएंगे। इसके लिए महानगर के सभी विधानसभा क्षेत्रों में कार्यक्रम आयोजन की भी तैयारी है। बीजेपी के महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल ने सभी कार्यकर्ताओं को बताया कि युवा मोर्चा के नेतृत्व में दून के नए मतदाताओं को पीएम का लाइव संबोधन सुनाएंगे और युवाओं को पीएम से वार्ता करने का मौका भी मिलेगा।

 

भारतीय जनता पार्टी महानगर कार्यालय में महानगर अध्यक्ष ने सभी महानगर पदाधिकारियों और मंडल अध्यक्ष, महामंत्रियों के साथ बैठक की। बताया कि महानगर देहरादून के रायपुर विधानसभा क्षेत्र में कुकरेजा इंस्टिट्यूट, धर्मपुर में कृष्णा गार्डन, राजपुर में लॉर्ड वेंकटेश्वर वेडिंग प्वाइंट, कैंट में यमुना कॉलोनी कम्युनिटी हॉल और मसूरी में पेस्टलविड कॉलेज राजपुर रोड में युवाओं को पीएम का संवाद सुनाया जाएगा।

 

बैठक में वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेंद्र ढिल्लों, विमल उनियाल, संध्या थापा, संतोष सेमवाल, बबीता सहोत्रा, रतन सिंह चौहान, महानगर महामंत्री विजेंद्र थपलियाल, सुरेंद्र राणा, महानगर मंत्री देवेंद्र पाल मोंटी, गोविंद मोहन,  कार्यालय प्रभारी विनोद शर्मा आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।