नैनीताल जिले के खूपी गांव का कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने किया निरीक्षण, लोगों से उनकी समस्याएं सुनी, संबंधित अधिकारी को फोन करवाकर निर्देश दिए

नैनीताल जिले के खूपी गांव का कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने किया निरीक्षण। इस दौरान कमिश्नर ने खूपी गांव के लोगों से उनकी समस्याएं भी सुनी। बिजली की समस्या को लेकर ग्रामीणों ने कमिश्नर को शिकायत भी की। कमिश्नर ने मौके पर संबंधित अधिकारी को फोन करवाकर निर्देश भी दिए।

 

खूपी गांव में निरीक्षण के दौरान कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने घर-घर जाकर लोगों की समस्याएं सुनी व उसका समाधान जल्द करने का आश्वासन भी दिया। इस दौरान कमिश्नर ने ग्रामीणों को कहा कि खूपी गांव की सड़क, बिजली, शिक्षा, पानी व स्वास्थ्य व्यवस्था को देख लिया गया है। इस दौरान कमिश्नर दीपक रावत को सुनने के लिए आस-पास के ग्रामीणों की भीड़ भी लग गई।

 

निरीक्षण के दौरान कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने रास्ते में लगे पेड़ व घर जाकर एक महिला से उनके जानवारों के बारे में भी जानकारी ली। साथ ही भैंस व गाय के दूध का रेट भी जाना। कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने मुर्गी पालन करने वाली महिला से बातचीत करके मुर्गियों के बारे में भी जानकारी लीं व अपने स्कीम के बारे में बताया।