देहरादून : मीडिया कर्मी की शिकायत पर एसएसपी अजय सिंह ने सब इंस्पेक्टर को किया लाइन हाजिर I

देहरादून के एसएसपी अजय सिंह ने मीडिया कर्मियों की शिकायत पर एक सब इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर कर दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते रोज 24 अक्टूबर 2023 को परेड ग्राउंड विजय दशमी पर्व के अवसर पर रावण दहन के कार्यक्रम के दौरान ड्यूटी पर तैनात एक सब इंस्पेक्टर का वीडियो एसएसपी अजय सिंह को प्राप्त हुआ।

वीडियो में एक सब इंस्पेक्टर के द्वारा मीडिया कर्मी के साथ उचित व्यवहार न करना पाया गया है। इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए एसएसपी अजय सिंह द्वारा इस मामले की जांच क्षेत्राधिकार डालनवाला को सौंप दी है।

वही रावण दहन के आयोजित कार्यक्रम के दौरान एक ऐसा वाक्या हुआ, जिससे मीडियाकर्मी भी भड़क गए और मीडिया कर्मी के साथ अभद्र व्यवहार करने पर देहरादून एसएससी अजय सिंह ने उप निरीक्षक हर्ष अरोरा को लाइन हाजिर कर दिया है।

इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून अजय सिंह द्वारा इस मामले की जांच क्षेत्राधिकार डालनवाला को सौंप दी है।

दिनांक 24 अक्टूबर 2023 को परेड ग्राउंड में विजयदशमी पर्व के अवसर पर रावण दहन के आयोजित कार्यक्रम ड्यूटी का एक वीडियो वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून को प्राप्त हुआ जिसमें एक उप निरीक्षक द्वारा मीडिया कर्मी के साथ उचित व्यवहार ना करना पाया गया, उक्त वीडियो का तत्काल संज्ञान लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा उक्त प्रकरण की जांच क्षेत्राधिकार डालनवाला को सौंपी गई है व उक्त उप निरीक्षक को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर किया गया।

उक्त प्रकरण में एस0ओ0जी0 देहरादून में नियुक्त उ0नि0 हर्ष अरोड़ा को लाइन हाजिर किया गया है।