देहरादून : कबाड़ बीनने वालो ने बंद घर से चोरी किया लाखो का समान I

  • अपराधियों पर भारी दून पुलिस, बंद घर में हुई चोरी की घटना का किया खुलासा
  • चोरी के आभूषणों के साथ 02 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार, घटना में प्रयुक्त वाहन डियो को किया सीज

दिनांक 08.09.2023 को थाना रायपुर पर वादिनी कांति निवासी शांति विहार, रायपुर देहरादून द्वारा प्रा0 पत्र दिया कि वह दिनांक 06.09.23 को किसी काम से बाहर गई हुई थी I इस दौरान किसी अज्ञात चोर द्वारा उसके घर के अलमारी से जेवरात को चोरी कर लिये गये है। जिस पर थाना रायपुर में संबंधित धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया।

घटना के अनावरण के लिए थाना रायपुर पर 02 अलग अलग पुलिस टीमें गठित की गई। घटनास्थल के आस-पास सीसीटीवी कैमरा ना लगा होने के कारण पुलिस द्वारा मैन्युअली कार्य करते हुए पूर्व में चोरी के अपराध में जेल गए अभियुक्तो, नशे की आदि व्यक्तियों का सत्यापन की कार्यवाही करते हुए आज दिनांक 02/10/23 को मुखबिर की सूचना पर रायपुर रोड गुरुद्वारे के सामने से 02 अभियुक्तों को घटना में प्रयुक्त वाहन डियो के साथ गिरफ्तार किया गया I जिनके कब्जे से चोरी के आभूषण बरामद हुए।

पूछताछ

पूछताछ में अभियुक्त द्वारा बताया कि वह कबाड़ बीनने का काम करता है I और अमन नशे का आदि है। दोनो आपस मे दोस्त है,  कबाड़ बीनने के दौरान बंद घरों की रैकी कर लेता है जिसके बाद दोनो अभियुक्त रात में मौका देखकर बंद घरों में चोरी की घटना को अंजाम देते है। आज भी दोनो अभियुक्त बंद घरों की रैकी करते हुए घूम रहे थे।