जीबी पंत कृषि एवं प्रौद्योगिकी विवि परिसर के शिवालिक भवन छात्रावास कमरा नंबर-202, दोपहर 12 बजे अचानक लापता हो गया छात्र, 60 घंटे बाद भी सुराग नहीं; जानें पूरा मामला

जीबी पंत कृषि एवं प्रौद्योगिकी विवि परिसर के शिवालिक भवन छात्रावास से बीते शुक्रवार दोपहर संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए एमटेक के छात्र राघवेंद्र सिंह परमार का बीते रविवार शाम तक पता ही नहीं चला। जबकि छात्र की खोजबीन में विवि प्रशासन सहित पुलिस की 3 टीमें भी लगी हैं, जिनका नेतृत्व खुद एसपी सिटी मनोज कत्याल ही कर रहे हैं।

 

त्रिवेणीपुरम झूंसी, प्रयागराज (यूपी) निवासी राघवेंद्र सिंह परमार (24) पुत्र रणंजय सिंह परमार जीबी पंत कृषि विवि के प्रौद्योगिकी महाविद्यालय में एमटेक (सिविल इंजीनियरिंग) प्रथम वर्ष का छात्र भी है व छात्रावास के कमरा नंबर-202 में रहकर ही पढ़ाई कर रहा है। राघवेंद्र बीते शुक्रवार दोपहर 12 बजे अचानक ही लापता हो गया। उसका मोबाइल बंद मिलने पर वार्डन व सुरक्षा कर्मियों ने राघवेंद्र की संभावित जगहों पर तलाश के बाद उसके गायब होने की सूचना उसके परिजनों को भी दी।

 

बीते शनिवार को छात्र के परिजन पंतनगर पहुंचे व पुलिस को तहरीर दी। वार्डन डॉ. राजीव रंजन ने विवि के सभी विभागों व नगला, गोलगेट, आनंदपुर जवाहर नगर और शांतिपुरी आदि में छात्र के लापता होने की सूचना फोटो सहित भेजकर जानकारी होने पर संपर्क करने की अपील भी की है। उधर पुलिस ने छात्र की गुमशुदगी दर्ज कर 3 टीमें गठित कर तलाश भी शुरू कर दी है। एसआई दिनेश रावत के नेतृत्व में पुलिस टीम ने बीते रविवार को छात्रावास में करीब 50 छात्रों सहित छोटी मार्केट में दुकानदारों से भी पूछताछ की। साथ ही क्षेत्र के नगला, गोलगेट और जवाहरनगर में पूछताछ कर एक संदिग्ध को भी उठाया, लेकिन फिर भी अब तक छात्र का कोई भी सुराग नहीं मिला है।

 

रुद्रपुर एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया विवि के छात्रावास से किसी छात्र का लापता होना गंभीर मामला भी है। वार्डन की तहरीर पर गुमशुदगी दर्ज कर पुलिस की 3 टीमें गठित की गई हैं, जिनका नेतृत्व में स्वयं ही कर रहा हूं। छात्र की लोकेशन मिलने की खबर अभी गलत है। हमारी सर्विलांस व पुलिस टीमें तत्परता से लगी हैं, जल्द ही छात्र को खोज भी लिया जाएगा।