जनपद टिहरी से गुमशुदा दो नाबालिक युवतियों को आशा रोड़ी चेक पोस्ट पर पुलिस ने किया सकुशल बरामद।

  • SSP देहरादून के निर्देशानुसार सम्पूर्ण जनपद में चलाये जा रहे सघन चेकिंग अभियान का असर
  • दोनों युवतियां घर से नाराज होकर जा रही थी दिल्ली, वाहन चेकिंग के दौरान संधिक्तता प्रतीत होने पर पुलिस ने रोका

थाना क्लेमेंट टाउन : एसएसपी देहरादून द्वारा देहरादून के सभी इंटर स्टेट बॉर्डर्स पर सुरक्षा व्यवस्था को और अधिक मजबूत करते हुए आने- जाने वाले प्रत्येक वाहन की सघन चेकिंग करने के निर्देश दिए गए है।

उक्त निर्देशो के क्रम में जनपद के सभी बैरियर और चैक पोस्टों पर पुलिस द्वारा सघन चेकिंग अभियान चलाते हुए प्रभावी कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में आज दिनांक 02/10/ 2023 को आशा रोड़ी चेक पोस्ट पर वाहन चेकिंग के दौरान देहरादून से सहारनपुर की ओर जा रहे एक वाहन में पुलिस को 02 नाबालिक युवतियां बैठी मिली, जिनसे पूछताछ में उक्त युवतियों द्वारा कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दी जा रही थी जिस पर लड़कियों से उनके घर के बारे में जानकारी कर संबंधित थाने और परिजनों से संपर्क किया गया तो पुलिस को जानकारी मिली कि दोनों नाबालिक युवतियां कल दिनांक 01/10/23 से घर से बिना बताए निकल रखी है I

जिनके परिजनों द्वारा उन्हें लगातार तलाश किया जा रहा है, आज उनके द्वारा इस संबंध में एक रिपोर्ट थाना चंबा जनपद टिहरी गढ़वाल में भी दी गयी है, दोनों युवतियों के संबंध में जानकारी मिलने पर उनके परिजन काफी खुश हुए और तुरत देहरादून पहुँचे, दोनों नाबालिक लड़कियों को सकुशल परिजनों के सुपुर्द किया गया। दोनों नाबालिक युवतियों की सकुशल बरामदगी पर परिजनों द्वारा दून पुलिस का आभार व्यक्त करते हुए पुलिस की कार्यशैली की प्रशंसा की।