गुमखाल की गहरी खाई में गिरी कार, एक ही गांव के चार लोगों की मौत।

पौड़ी गढ़वाल में एक ही गांव देवडाली के चार लोग पौड़ी के थाना सतपुली इलाके में मंगलवार देर रात कार से घर जा रहे थे। कार गुमखाल के पास अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। जिससे कार में सवार चारों यात्रियो की मौत हो गई। हादसे के पीछे की वजह खराब रास्‍ता बताया जा रहा है। इस घटना से गांव व पूरे इलाके में मातम छाया हुआ है।

पौड़ी के थाना सतपुली इलाके में मंगलवार देर रात एक कार गुमखाल के पास अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। जिससे कार में सवार चारों लोगों की मौत हो गई। एक साथ चार मौतों से इलाके में मातम का माहौल है। चौथे शख्‍स का रात के समय जब शव को खोजा जा रह था तब तक बहुत अन्धेरे के कारण पता नहीं चल पाया था। सुबह उसका शव भी खाई में पड़ा मिला।

 

जानकारी के अनुसार, मंगलवार की रात को जयहरीखाल पौड़ी गढ़वाल के चार लोग गुमखाल बाजार से अपने घर देवडाली गांव की ओर जा रहे थे। गुमखाल में रास्ता बेहद खराब होने के कारण गाड़ी अनियंत्रित होकर लगभग 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। वहीं एसडीआरएफ की टीम सतपुली और श्रीनगर से घटनास्थल पहुंची।

 

रात के समय एसडीआरएफ की टीम द्वारा चलाए गए सर्चिंग अभियान के दौरान खाई में तीन लोग दिखाई दिए, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि एक व्यक्ति का रात के समय पता नहीं चल पाया। एसडीआरएफ ने सुबह दुबारा सर्चिंग की तो चौथे व्यक्ति का शव भी खाई से बरामद हो गया। सभी निवासी गांव देवडाली ब्लॉक जयहरी खाल, पौड़ी गढ़वाल के निवासी थे।