कॉलेज के सामने पार्क में शाराब पीते मिले युवक और युवतियाँ, पुलिस ने काटा चालान

बीते दिन सोमवार रात आठ बजे शराब पीने वालों के खिलाफ पुलिस ने अभियान चलाया। एमबीपीजी कॉलेज के सामने पार्कों में युवक-युवतियां शराब पीते मिले. इस दौरान पुलिस ने शराब पीने वाले युवक युवतियों में से 15 लोगों के चालान काटे।

हल्द्वानी पुलिस ने कड़ी कार्यवाही के दौरान सड़क किनारे ठेले और पार्क में शराब पीने और परोसने वालों के खिलाफ सोमवार रात आठ बजे अभियान चलाया। वहीँ एमबीपीजी कॉलेज के सामने पार्कों में युवक-युवतियां शराब पीते मिले। वहीँ सड़क पर वाहन और ठेली लगाने वालों पर भी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 10 हजार रुपये जुर्माना वसूला।

बता दे कि एसएसपी पीएन मीणा के निर्देश और एसपी सिटी प्रकाश चंद्र के नेतृत्व में हल्द्वानी सर्किल की पुलिस ने वर्कशाप लाइन से लेकर रोडवेज गेट तक सड़क किनारे खड़े 20 से अधिक वाहनों के चालान किए। वहीँ शराब पिलाने वाले ठेले संचालकों पर भी कार्रवाई की। इसके बाद नैनीताल रोड पर एमबीपीजी कॉलेज के पास अभियान चलाया गया। यहां सड़क किनारे वाहन खड़ा करने वाले और सड़क पर ठेली लगाने वालों पर कार्रवाई की। में सड़क किनारे ठेले और पार्क में शराब पीने और परोसने वालों के खिलाफ पुलिस ने सोमवार रात आठ बजे अभियान चलाया।

इस दौरान एमबीपीजी कॉलेज के सामने पार्कों में युवक-युवतियां शराब पीते मिले।इसके बाद पुलिस टीम पार्कों में पहुंची। जहाँ कई युवक-युवतियां शराब पीते मिली।वहीँ एक युवती शराब पीते पकड़े जाने पर बहाने बनाने लगी। इस दौरान पुलिस ने युवती को कड़ी फटकार लगाई।