किच्छा में पीडब्लूडी गेस्ट हाउस के पास संदिग्ध हालात में एक 20 वर्षीय युवती का शव मिला, मां मेरठ की जेल में हैं बंद, पिता ने खोली पोल

किच्छा में पीडब्लूडी गेस्ट हाउस के पास संदिग्ध हालात में एक 20 वर्षीय युवती का शव मिला है। पुलिस के मुताबिक युवती नशे की आदी भी थी।

 

कोतवाल सुंदरम शर्मा के अनुसार बीते सोमवार सुबह सूचना मिली कि एक युवती का शव लोनिवि गेस्ट हाउस के पास पड़ा है। पुलिस मौके पर पहुंची जिसकी शिनाख्त पिंकी (20) निवासी हाथीखाना मोहल्ला के रूप में हुई है। बताया कि मृतका पिंकी अपनी 12 वर्षीय बहन रिंकी व 4 वर्षीय भांजी खुशी के साथ पंजाबी मोहल्ले में किराए पर ही रहती थी। कोतवाल के अनुसार मृतका के पिता कुलदीप ने बताया कि वह हल्द्वानी रोड पर एक टायर की दुकान चलाता है। उसकी पत्नी आशा कई वर्ष पहले नशा व आपराधिक गतिविधियों में लिप्त थीं और वह उसे छोड़कर 3 बेटियों के साथ अलग भी रहने लगी।

 

उसने बताया कि पिंकी की मां आशा व बहन को पिछले वर्ष मेरठ पुलिस ले गई थी। आरोप था कि दोनों ने एक व्यक्ति को विवाह करने के नाम पर ठग लिया था, तब से दोनों मेरठ जेल में ही हैं। तब से पिंकी, रिंकी और खुशी के साथ रहने लगी थी। बताया कि पिंकी उसकी दुकान पर आई थी लेकिन बाद में उसे पुलिस से पिंकी की मौत की खबर ही मिली। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भी भेज दिया। सीओ बहादुर सिंह चौहान ने बताया कि मृतका की बहन रिंकी व खुशी को रिश्तेदार के सुपुर्द कर दिया है।