काशीपुर में पत्नी से विवाद के बाद एक व्यक्ति हाईटेंशन लाइन के टावर पर ही चढ़ गया, पत्नी को बुलाने पर अड़ा

काशीपुर में पत्नी से विवाद के बाद एक व्यक्ति हाईटेंशन लाइन के टावर पर ही चढ़ गया। सूचना पर पुलिस प्रशासन में भी खलबली मच गई। पुलिस के बहुत समझाने पर भी वह नीचे नहीं उतरा। बाद में उसकी पत्नी व सास को बुलाया गया जिनके मनाने पर ही वह नीचे उतरा। पुलिस ने थाने में युवक व उसकी पत्नी से पूछताछ भी की। बाद में पुलिस ने युवक का पुलिस एक्ट में चालान भी कर दिया।

 

बीते बुधवार को खड़गपुर क्षेत्र में करीब 11 बजे श्मशान घाट के पास हाईटेंशन लाइन के टावर पर एक युवक चढ़ गया जो अपनी पत्नी को बुलाने की बात कहते हुए कूदने की धमकी भी देने लगा। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने उसे समझाने का प्रयास भी किया लेकिन वह नहीं माना।

 

तभी एक व्यक्ति ने कंट्रोल रूम के 112 नंबर पर सूचना भी दी जिस पर एसआई प्रकाश सिंह बिष्ट, एएसआई पुष्कर बिष्ट अपनी टीम जितेंद्र सिंह नेगी, प्रभास सिंह और गिरीश विद्यार्थी के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस के सामने वह अपनी पत्नी को बुलाने की जिद पर ही अड़ गया। पुलिस ने जैसे-तैसे उसकी पत्नी को मौके पर बुलाया जिसके बाद वह नीचे भी उतर आया।

 

पुलिस युवक व उसकी पत्नी को आईटीआई थाना ले पहुंची। पुलिस के अनुसार पत्नी ने बताया कि वह अक्सर नशे में घर में लड़ाई-झगड़ा भी करता है। पुलिस ने आरोपी का मेडिकल कराने के बाद उसका पुलिस अधिनियम में चालान भी कर दिया। बताया कि बीते मंगलवार शाम युवक की सास उनके घर आई थी जिसके साथ उसका विवाद भी हो गया। इससे नाराज होकर उसकी पत्नी अपनी मां के साथ कहीं पर चली गई। इसके नाराज होकर वह टावर पर ही चढ़ गया।