एसएसपी देहरादून की नशा तस्करों के विरुद्ध मुहिम ला रही रंग, दून पुलिस द्वारा बिछाये जाल में फिर फॅसे नशा तस्कर।

अवैध मादक पदार्थो के साथ 04 नशा तस्कर आये दून पुलिस की गिरफ्त में

अभियुक्तो के कब्जे से 01 किलो 20 ग्राम अवैध चरस तथा 8.5 ग्राम अवैध स्मैक बरामद

“ड्रग फ्री देवभूमि” के विजन को सार्थक करने के लिए दून पुलिस निरंतर प्रयासरत है। नशा तस्करो के विरुद्ध दून पुलिस द्वारा लगातार प्रभावी कार्यवाही की जा रही है, मादक पदार्थो की तस्करी में लिप्त किसी भी व्यक्ति को बक्शा नहीं जाएगा। :- एसएसपी देहरादून

मुख्यमंत्री, उत्तराखंड के ड्रग्स फ्री देवभूमि 2025 के विजिन को साकार करते हुए जनपद को नशा मुक्त करने व नशा तस्करों के विरुद्ध प्रभावी कार्रवाई करने के SSP देहरादून द्वारा सभी थाना प्रभारियों को कड़े निर्देश दिए गए है।

जिसके अनुपालन में दून पुलिस द्वारा लगातार नशा तस्करो के विरुद्ध प्रभावी कार्रवाई की जा रही है।

1- थाना सेलाकुई

620 ग्राम अवैध चरस के साथ 01 अभियुक्त को सेलाकुई पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिनांक 23 जनवरी, 2024 को थाना सेलाकुई पुलिस के द्वारा चेकिंग के दौरान सेलाकुई क्षेत्र से एक व्यक्ति को 620 ग्राम अवैध चरस के साथ गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्त के विरुद्ध एन0डी0पी0एस0 एक्ट के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया।

2- थाना सहसपुर

400 ग्राम अवैध चरस और 8.5 ग्राम अवैध स्मैक के साथ 03 अभियुक्त आये सहसपुर पुलिस की गिरफ्त में

दिनांक 23 जनवरी, 2024 की रात्रि में थाना सहसपुर पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान थाना क्षेत्र अंतर्गत अलग-अलग स्थानो शीतला नदी के पुल के आगे जामनखाता वाले रास्ते से 02 अभियुक्त गणों को 400 ग्राम अवैध चरस तथा तिमली क्षेत्र से 01 अभियुक्त को 8.5 ग्राम अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्त गणों के विरुद्ध थाना सहसपुर पर एन0डी0पी0एस0 एक्ट के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया है।