उत्तराखंड में ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर दर्दनाक हादसा, चालक सहित 2 लोगों की मौके पर ही मौत I

उत्तराखंड में ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर दर्दनाक हादसा। हादसे में चालक सहित 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भी भेज दिया है। दोनों मृतक बागेश्वर व पिथौरागढ़ के रहने वाले थे।

 

जानकारी के अनुसार, घटना बीते मंगलवार देर रात की है। बदरीनाथ हाईवे पर कर्णप्रयाग की तरफ जा रहा बोलेरो वाहन रात करीब 9:30 बजे शिवानंदी-घोलतीर के बीच अनियंत्रित होकर सीधे गहरी खाई में ही जा गिरा। जहां वाहन में सवार दरपान सिंह (42) पुत्र भीम सिंह, निवासी मल्खाडुंगर्चा व गंगा सिंह (30) पुत्र भीम सिंह, निवासी जेर्थी, पिथौरागढ़ की मौके पर ही मौत हो गई।

 

सूचना पर जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी नंदन सिंह रजवार और कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आरएस रौतेला फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। कड़ी मशक्कत के बाद आधी रात को दोनों शवों को खाई से निकालकर सड़क पर भी लाया गया। पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भी भेज दिया है।

 

जिला सूचना अधिकारी नंदन सिंह रजवार ने बताया कि दोनों मृतकों की शिनाख्त, उनके पास से मिले आधार कार्ड के आधार पर ही की गई। यह दोनों लोग देहरादून से बागेश्वर की ओर जा रहे थे। साथ ही बागेश्वर व पिथौरागढ़ जिला पुलिस को घटना की जानकारी दे दी गई है।