ईनामी/ मफरूर अभियुक्तों की गिरफ्तारी व तलाश के लिए दून पुलिस की कार्यवाही, अभियुक्त के घर, मोहल्ले व अन्य स्थानों पर किया व्यापक प्रचार- प्रसार

  • ईनामी/ मफरूर अभियुक्तों की गिरफ्तारी व तलाश के लिए दून पुलिस की कार्यवाही
  • अभियुक्त के घर, मोहल्ले व अन्य स्थानों पर किया व्यापक प्रचार- प्रसार

 

एसएससी देहरादून के निर्देश पर देहरादून पुलिस द्वारा इनामी / मफरूर अभियुक्तों की तलाश और उनकी गिरफ्तारी के लिए व्यापक स्तर पर प्रचार- प्रसार की कार्रवाई की जा रही है।

कार्रवाई के तहत आज दिनाँक 09/10/23 को डोईवाला पुलिस द्वारा कोतवाली डोईवाला पर पंजीकृत (हत्या) भादवि में वांछित ईनामी अभियुक्त सतपाल के खैरीकला नेपाली फार्म, रायवाला स्थित निवास स्थान पर अभियुक्त की फरारी व ईनाम घोषित होने संबंधित पाम्पलेट चस्पा किए गए, साथ ही आसपास के क्षेत्र के स्थानीय लोगो को भी पंपलेट वितरित करते हुए अभियुक्त के संबंध में कोई भी जानकारी मिलने पर पुलिस को सूचित करने के संबंध में अवगत कराया गया।

अभियुक्त दिनांक 17/10/21 से लगातार फरार चल रहा है, जिस पर एसएसपी देहरादून द्वारा 10000/- (दस हजार) का ईनाम घोषित किया गया है।

लगातार फरार चल रहे मफरूर/ ईनामी अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिए गए हैं, अपराधी कही भी छुपे हो, पुलिस उन्हें ढूढ़ निकालेगी :- एसएसपी देहरादून