आज बीजेपी महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल और महानगर पदाधिकारी के नेतृत्व में नवरात्रि महापर्व में कन्याओं का पूजन कार्यक्रम किया गया I

आज बुधवार को भारतीय जनता पार्टी महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल और महानगर पदाधिकारी के नेतृत्व में नवरात्रि महापर्व में मां शक्ति के स्वरूप के रूप में कन्याओं का पूजन कार्यक्रम प्रत्येक विधानसभा में किया जा रहे हैं I आज रायपुर विधानसभा के प्राथमिक विद्यालय में पूजन कार्यक्रम किया गया।

मां शक्ति के स्वरूप में कन्याओं का सभी अतिथियों के साथ विधिवत रूप में अभिनंदन और आरती पूजन का कार्य किया गया। सभी कन्याओं का चरण पूजन तिलक कर स्वागत किया गया। महानगर अध्यक्ष ने बताया कि इन दिनों में मां शक्ति की पूजा करने से लोग कष्ट मुक्त होते हैं सिद्धि रिद्धि प्राप्त करते हैं। पूर्व काल में भी मां की शक्ति के नौरूपों ने हीं असुर शक्तियों का नाश कर समाज में शांति और सत्य की राह दिखाई थी।

क्षेत्रीय विधायक उमेश शर्मा ने भी अतिथियों के साथ सभी कन्याओं का मां शक्ति के रूप में दुर्गा मां को स्मरण करते हुए पूजन कार्य किया ।

सुरेश भट्ट उपाध्यक्ष राज्य स्तरीय राष्ट्रीय ग्रामीण स्वास्थ्य एवं अनुश्रवण परिषद् ने महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल का धन्यवाद देते हुए कहा कि आपके द्वारा नवरात्र के समय में जो देवीय कार्य किया जा रहे हैं I उसके लिए महानगर एक नई कीर्ति स्थापित करेगा । नवरात्रों के समय में देवी के नौ रूपों की पूजा की जाती है  I विकृतियों को दूर करने का काम करती है और मनुष्य को आत्मरक्षा और विवेक धैर्य की प्रदान करती है।

मधु भट्ट उपाध्यक्ष उत्तराखंड साहित्य एवं कला परिषद ने सभी कन्याओं को प्रणाम करते हुए कहा कि यह हमारी संस्कृति और हमारा धर्म में है कि हमें कन्याओं को देवी रूप में मनाना चाहिए। साथ ही में आप सभी कार्यकर्ताओं को नवरात्रों की हार्दिक शुभकामनाएं आपके द्वारा महानगर में भव्य कार्यक्रम किया जा रहें हैं I

कार्यक्रम में महानगर उपाध्यक्ष रतन सिंह चौहान, सुनील शर्मा ,महानगर महामंत्री सुरेंद्र राणा, विजेंद्र थपलियाल, महानगर मंत्री विमल उनियाल, संदीप मुख़र्जी, मोहित शर्मा, देवेंद्र पाल, गोविंद मोहन, राकेश पंडित, राजेंद्र भट्ट, सुषमा जोशी, सुषमा कुकरेती, विजय बहुखंडी, आशीष शर्मा, रणजीत सेमवाल आदि पदाधिकारी उपस्थित रहे।