चोरी करने में असफल रही युवती ने फिर की चोरी कोशिश, थाने बुलाने पर मां-बाप ने भी मुंह फेरा; जानें क्या है पूरा मामला

हल्द्वानी के मुखानी थाना क्षेत्र में चोरी करने में असफल रही युवती ने गुरुवार को फिर चोरी करने की कोशिश की। इस बार युवती तिकोनिया में महिला का बैग छीनकर ही भाग गई। इस दौरान लोगों ने युवती को पकड़कर कोतवाली पुलिस को भी सौंप दिया। मुखानी पुलिस कार्रवाई की तैयारी भी कर रही है।

 

पुलिस के मुताबिक दोपहर करीब 12 बजे एक महिला तिकोनिया स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा में गई थी। कुछ देर बाद वह बैंक से बाहर निकली तो पहले से ही घात लगाए युवती ने महिला से पर्स छीन लिया व भाग खड़ी हुई। महिला ने भी शोर मचाते हुए उसके पीछे दौड़ी। लोगों की मदद से युवती को पकड़ भी लिया गया व पुलिस आरोपी को कोतवाली में ले आई। वहां युवती के माता-पिता भी बुलाए गए लेकिन बेटी की आदत से परेशान दोनों वहां से चले ही गए। उधर पीड़ित महिला ने युवती के खिलाफ तहरीर देने से ही मना कर दिया। पीड़ित महिला ने कहा कि वह कोर्ट-कचहरी के चक्कर नहीं लगाना चाहती है।

 

जांच की गई तो पता चला कि युवती बीते बुधवार को विकास नगर कॉलोनी बिठौरिया नंबर 1 स्थित घर में घुस गई थी। युवती ने घर में रखे जेवर लॉकर से निकाल भी लिए, तभी मकान मालकिन ने उसे देख लिया। इस दौरान युवती जेवर व अपनी स्कूटी छोड़कर ही भाग गई। मुखानी पुलिस मामले में मुकदमा दर्ज करने की तैयारी भी कर रही है। जल्द ही युवती को जेल भी भेजा जाएगा।