हल्द्वानी मंडी क्षेत्र निवासी सेवानिवृत्त रोडवेज चालक ने कोतवाली के सामने गटका कीटनाशक, मां से कहासुनी के बाद कार लेकर घर से निकले थे

हल्द्वानी मंडी क्षेत्र निवासी सेवानिवृत्त रोडवेज चालक भगवान स्वरूप 60 वर्ष ने बीते बुधवार दोपहर हल्द्वानी कोतवाली के सामने ही अपनी कार में कीटनाशक गटक लिया। एक राहगीर ने पुलिस को घटना की सूचना भी दी। कोतवाली पुलिस ने बिना देरी करे बुजुर्ग को अस्पताल भिजवाया। अब बुजुर्ग की हालत खतरे से बाहर ही बताई जा रही है।

 

पुलिस के मुताबिक बीते बुधवार सुबह भगवान स्वरूप की किसी बात को लेकर अपनी मां से कहासुनी हो गई और इसके बाद वह गुस्से में कार लेकर घर से निकले। दोपहर 12:30 बजे उन्होंने कोतवाली के पास गाड़ी सड़क के किनारे लगाई। कार में बैठकर बुजुर्ग ने कीटनाशक ही खा लिया। यहां से गुजर रहे बाइक चालक ने जब उन्हें देखा तो पुलिस को मामले की सूचना भी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कीटनाशक का पैकेट भी छीना व बुजुर्ग को बेस अस्पताल में पहुंचाया।

 

पुलिस के मुताबिक भगवान स्वरूप रुद्रपुर डिपो से चालक के पद से भी सेवानिवृत्त हैं। एसओ उमेश कुमार मलिक ने बताया कि बुजुर्ग का अभी उपचार चल रहा है, उनकी स्थिति भी खतरे से बाहर है।