राज्यसभा से निलंबित होने के बाद राघव चड्ढा ने विरोध जताने के लिए अपने ट्विटर (अब एक्स) बायो को बदलते हुए निलंबित राज्यसभा सांसद लिखा I

दिल्ली सेवा विधेयक को लेकर 5 सांसदों के फर्जी हस्ताक्षर के आरोप में आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा को राज्यसभा से निलंबित कर दिया गया है।

दिल्ली सेवा विधेयक को लेकर 5 सांसदों के फर्जी हस्ताक्षर के आरोप में आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा को राज्यसभा से निलंबित कर दिया गया है। आज शनिवार को राघव चड्ढा ने विरोध जताने के लिए अपने ट्विटर (अब एक्स) बायो को बदलते हुए निलंबित राज्यसभा सांसद लिख लिया । विशेषाधिकारी समिति की रिपोर्ट आने तक राघव चड्ढा राज्यसभा से निलंबित रहेंगे। इससे पहले आप सांसद संजय सिंह को भी राज्यसभा से निलंबित कर दिया गया था। संजय सिंह के निलंबन को भी बढ़ा दिया गया है। आप पार्टी के राघव चड्ढा और संजय सिंह को विशेषाधिकार समिति का फैसला आने तक राज्यसभा से निलंबित किया गया है। इससे पहले भी राघव चड्ढा ने ट्वीट कर लिखा था कि मैं सस्पेंड सांसद राघव चड्ढा हु । संसद में मेरा क्या अपराध है। मैंने संसद में खड़े होकर दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी के सबसे बड़े नेताओं से सवाल पूछा था। दिल्ली सेवा बिल पर भाजपा के सबसे बड़े नेताओं से न्याय की मांग की थी। भाजपा को संसद में आईना दिखाया था। इसी हफ्ते मुझे विशेषाधिकार समिति से दो नोटिस मिले थे। कोई रिकॉर्ड नहीं है। इसी सत्र में आप पार्टी के 3 सांसदों को सस्पेंड कर दिया गया है। संजय सिंह, सुशील रिंकू और मुझे। अब में विशेषाधिकार समिति के सामने अपनी बात रखूंगा।