तहलका मचाएगा Oppo का नया फोन, 50MP कैमरा के साथ मिलेंगे ताबड़तोड़ फीचर

ओप्पो (Oppo) आजकल भारत में अपने एक नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी के इस अपकमिंग फोन का नाम Oppo A58 4G है। यह फोन पिछले महीने इंडोनेशिया में लॉन्च हुआ था। फोन की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी ने अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है।

इसी बीच द टेक आउटलुक ने इस अपकमिंग फोन के ट्रेनिंग मटीरियल के साथ इसकी कीमत को भी लीक कर दिया है। लीक के अनुसार फोन 8 अगस्त को भारत में लॉन्च होगा और इसकी सेल 10 अगस्त को शुरू होगी। यह फोन 6जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आएगा। लीक की मानें को फोन की कीमत 14,999 रुपये हो सकती है। यह डैजलिंग ग्रीन और ग्लोइंग ब्लैक कलर ऑप्शन में आएगा।

लीक ट्रेनिंग मटीरियल को देख कर कहा जा सकता है कि फोन 2.8D कर्व्ड बॉडी के साथ आएगा। इसमें कंपनी सिल्क डिजाइन ऑफर करने वाली है। सिल्क डिजाइन फोन को फिंगरप्रिंट प्रूफ बनाता है। यह फोन 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग और 5000mAh की बैटरी के साथ आएगा। दमदार साउंड के लिए इसमें आपको ड्यूल स्टीरियो स्पीकर मिलेगा। यह अल्ट्रा-वॉल्यूम मोड और Dirac साउंड इफेक्ट के साथ आएगा। ओप्पो के इस फोन में आपको तगड़ा कैमरा सेटअप भी देखने को मिलेगा।