अक्षय कुमार ने अनोखे अंदाज में दोस्तों संग मनाया फ्रेंडशिप डे

आज पूरी दुनिया में फ्रेंडशिप डे मनाया जा रहा है। हर इंसान की जिंदगी में कोई न कोई एक  ऐसा मित्र होता है, जिससे वह अपना सुख दुख सब से शेयर करता है। सही मायने में वही आपका सच्चा दोस्त होता है। इस खास दिन को बॉलीवुड स्टार्स भी अपने तरीके से सेलिब्रेट रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने भी इस खास दिन पर दोस्तों संग फ्रेंडशिप डे सेलिब्रेशन का एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने बड़े ही अनोखे अंदाज में इसे बनाया है।

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फ्रेंडशिप डे पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप  देख सकते हैं कि अक्षय के साथ उनके कई दोस्त नजर आ रहे हैं।  वहीं, मजे की बात ये है कि वह वाइपर के साथ डांस करते दिख रहे हैं। वहीं, उनके साथ उनके सारे दोस्त बॉलीवुड हिट सॉन्ग ‘क्या हुआ तेरा वादा, वो कसम वो इरादा…’ पर सुर में सुर मिलाते नजर आ रहे हैं। इस दौरान अक्षय से लेकर उनके सारे दोस्तों ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना हुआ है। साथ ही अक्षय का फेस एक्सप्रेशन काफी फनी है, जिसे देखकर आपकी भी हंसी निकल जाएगी।

अक्षय कुमार ने अपने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘दोस्तों के साथ मस्ती करने का कोई मुकाबला नहीं… चाहे कोई भी उम्र या अवस्था हो, मेरे दोस्त मेरे अंदर के बच्चे को बाहर ले आते  हैं। भगवान सभी को दोस्ती की खुशी दे। मित्रता दिवस।’ इस वीडियो पर कमेंट कर यूजर्स भी उन्हें  मित्रता दिवस यानी  फ्रेंडशिप डे की ढेरों बधाई दे रहे हैं।

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’  को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। ये फिल्म साल 2012 में आई OMG का सीक्वल है। इस बार आपको फिल्म में परेश रावल की जगह पंकज त्रिपाठी लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में इस बार ‘ओह माय गॉड 2’ का विषय  मेकर्स ने सेक्स एजुकेशन को चुना है। वहीं, पंकज त्रिपाठी बेटे के लिए लड़ते नजर आएंगे।

स्टार कास्ट की बात करें तो मूवी में पंकज त्रिपाठी और अक्षय कुमार के अलावा यामी गौतम, पवन मल्होत्रा, अरुण गोविल, गोविंद नामदेव, बृजेंद्र काला से लेकर कई अन्य स्टार्स नजर आएंगे। वहीं डायरेक्शन की बात करें तो इसके डायरेक्टर अमित राय हैं। पिछली वाली OMG उमेश शुक्ला ने डायरेक्ट की थी। ये फिल्म इसी महीने 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। OMG का बॉक्स ऑफिस पर सीधा मुकाबला सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 से होगी, क्योंकि ये फिल्म भी 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।