हर्रावाला में कोल्डड्रिंक मे नशीला पदार्थ मिलाकर होटल मे ले जाकर किया दुष्कर्म फिर अश्लील विडियो और फोटो बनाये, दून पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोतवाली डोईवाला पर दिनांक 14/11/23 को कोतवाली डोईवाला क्षेत्रान्तर्गत ग्राम माधोवाला निवासी महिला द्वारा प्रा0पत्र दिया कि एक अभियुक्त निवासी माघोवाला थाना डोईवाला देहरादून द्वारा दिनाँक 06/12/2019 को हर्रावाला में कोल्डड्रिंक मे कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर वादिनी को होटल मे ले जाकर उसकी बिना सहमती के शारिरिक सम्बन्ध बनाकर वादिनी की अश्लील विडियो और फोटो बनाये गये और वादिनी से सोने के जेवर व नकद लगभग 50,000 रुपये ले लिए।

अभियुक्त द्वारा वादिनी की फेक फेसबुक आईडी बनाकर वादिनी के परिवार वालों से अश्लील चैटिंग की गई और वादिनी के घर पर पथराव किया, जिससे वादिनी के सास- ससुर को चोटें आई। प्रा0पत्र के आधार पर थाना डोईवाला पर तुरन्त भादवि बनाम पंजीकृत किया गया।

घटना की गम्भीरता के दृष्टिगत अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए कोतवाली डोईवाला पर पुलिस टीम का गठन किया गया। गठित टीम द्वारा उच्चास्तरीय सुरागरसी कर आज दिनांक 15.11.2023 को अभियुक्त निवासी ग्राम माधोवाला, थाना डोईवाला, जनपद- देहरादून उम्र – 26 वर्ष को भानियावाला डोईवाला से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त को मा0 न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।