हरिद्वार श्यामपुर थाना क्षेत्र में हाईवे पर चलती कार में आग लगने से अफरा तफरी ही मच गई, कार में सवार लोगों ने भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई।

हरिद्वार श्यामपुर थाना क्षेत्र में हाईवे पर चलती कार में आग लगने से अफरा तफरी ही मच गई। कार में सवार लोगों ने भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई। पुलिस ने आग पर काबू भी पा लिया है। थाना प्रभारी नितेश शर्मा ने बताया कि एक कार हरिद्वार से नजीबाबाद की ओर तेजी से जा रही थी।

 

कांगड़ी स्थित प्रेम भोजनालय के पास अचानक से वाहन में आग लग गई। जिसमें बैठे ड्राइवर अमन कुमार निवासी ग्राम कुर्बालियन, थाना मंसूरपुर जिला मुजफ्फरनगर हाल रोशनाबाद हरिद्वार ने तुरंत ही गाड़ी से बाहर निकलकर अपने आप को बचाया।

 

सूचना मिलने पर तत्काल मौके पर पुलिसकर्मियों ने पहुंचकर वाहन की आग को भी बुझाया गया। वाहन में अमन कुमार अकेले ही बैठे थे। बताया कि चंडी चौक के पास एक स्कॉर्पियो गाड़ी ने उनकी गाड़ी को ही टक्कर मार दी थी। जिसका तेजी से पीछा करते हुए वह यहां तक भी पहुंचे थे।

 

अत्यधिक गर्मी व गाड़ी की स्पीड तेज होने के कारण आग लगना प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है और वाहन को साइड लगा दिया है। कोई जनहानि तो नहीं है।