सीएम पुष्कर सिंह धामी पहुंचे रुद्रपुर के मोदी मैदान, मुख्यमंत्री के साथ विधायक शिव अरोरा, जिलाध्यक्ष कमल जिंदल और गुंजन सुखीजा सहित कई कार्यकर्ता भी मौजूद

सीएम पुष्कर सिंह धामी रुद्रपुर के मोदी मैदान पहुंचे है। इस दौरान मुख्यमंत्री धामी के साथ विधायक शिव अरोरा, जिलाध्यक्ष कमल जिंदल और गुंजन सुखीजा सहित कई कार्यकर्ता भी मौजूद हैं। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं में मुख्यमंत्री धामी मोदी मैदान में पीएम नरेंद्र मोदी की 2 अप्रैल को होने वाली रैली के मद्देनजर निरीक्षण करने भी पहुंचे है। इसके बाद मुख्यमंत्री पार्टी जिला कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी करेंगें।

 

बता दें कि, पीएम मोदी 2 अप्रैल को 12 बजे रुद्रपुर में जनसभा भी करेंगे। फिर उसी दिन ही जयपुर ग्रामीण में जनसभा भी करेंगे। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की जनसभाएं तय हो गई हैं। वह 3 अप्रैल को पिथौरागढ़ और विकासनगर में जनसभा भी करेंगे।

 

उत्तराखंड की 5 लोकसभा सीटों पर प्रचार के लिए सबसे ज्यादा डिमांड पीएम नरेंद्र मोदी व उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की है। पार्टी के इन सुपर स्टार प्रचारकों के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी की सबसे अधिक मांग भी है। पांचों सीटों पर उतारे गए प्रत्याशी कम से कम अपने चुनाव क्षेत्रों में इन सभी नेताओं की जनसभाएं कराने जाने के लिए जोर भी लगा रहा है।