रुड़की में जमीनी विवाद को लेकर नगला इमरती गांव में 2 पक्षों में खूनी संघर्ष, जमकर चले लाठी डंडे, एक पक्ष ने की फायरिंग, जो सड़क से गुजर रहे एक युवक को जा लगी

रुड़की में जमीनी विवाद को लेकर नगला इमरती गांव में 2 पक्षों में खूनी संघर्ष ही हो गया। जमकर लाठी डंडे भी चले। इस बीच एक पक्ष ने तमंचे से फायरिंग ही कर दी। जो सड़क से गुजर रहे एक युवक को ही जा लगी। गंभीर हालत में युवक को अस्पताल में भर्ती भी कराया गया है।

 

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के नगला इमरती गांव में आज बुधवार की सुबह 2 पक्ष जमीनी विवाद को लेकर आमने-सामने आ गए। मामला इतना बढ़ा की दोनों पक्ष में जमकर लाठी-डंडे व धारदार हथियार भी चल पड़े। इस दौरान एक पक्ष ने तो तमंचे से फायरिंग कर दी। तमंचे से निकली गोली सड़क से गुजर रहे एक युवक को ही जा लगी और वह लहूलुहान होकर सड़क पर ही गिर गया। किसी ने घटना की सूचना युवक के परिजन व पुलिस को भी दी।

 

सूचना पर पहुंची पुलिस व युवक के परिजनों ने उसे रुड़की के सिविल अस्पताल में भर्ती भी कराया। कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि नगला इमरती निवासी रजत के पैर में गोली भी लगी है। दो पक्षों में विवाद हुआ था और अब दोनों पक्षों के खिलाफ कार्रवाई भी की जा रही है।