रुड़की में एक होटल में भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने एक प्रेमी युगल को पकड़ लिया, इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया

रुड़की में एक होटल में भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने एक प्रेमी युगल को पकड़ लिया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा भी किया। साथ ही मौके पर मिले बीजेपी नेता को भी जमकर खरी खोटी सुनाई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया व प्रेमी युगल को कोतवाली में ले आई।

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित मंगलौर हाईवे पर एक बीजेपी नेता का होटल है। आज मंगलवार की दोपहर करीब 1 बजे होटल में एक प्रेमी युगल पहुंचा था। प्रेमी युगल ने होटल में एक कमरा भी लिया था।

बताया जा रहा है कि इसकी भनक भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं को भी लग गई। इस पर वह एकत्रित होकर होटल में पहुंचे व प्रेमी युगल को एक कमरे में पकड़ भी लिया। साथ ही जमकर हंगामा भी शुरू कर दिया।

इस दौरान होटल में मौजूद बीजेपी नेता को भी भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने घेर लिया व जमकर खरी खोटी भी सुनाई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया व प्रेमी युगल को कोतवाली में ले गई।

वहीं, भीम आर्मी के कार्यकर्ता पीछे- पीछे कोतवाली पहुंच गए और वहां हंगामा किया। साथ ही पुलिस से बीजेपी नेता पर होटल में गलत काम करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की भी मांग की।

युवक रुड़की क्षेत्र व युवती लक्सर क्षेत्र की बताई जा रही है। साथ ही दोनों अलग-अलग समुदाय के भी हैं। कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि मामले की जांच अभी की जा रही है। दोनों के परिजनों को भी बुलाया गया है।