रावलगांव में खूनी संघर्ष: शराबी भतीजे ने चाचा पर किया जानलेवा हमला

पिथौरागढ़ के रावलगांव में शराबी भतीजा कुल्हाड़ी लेकर चाचा के घर में ही घुस गया। चाचा ने बचाव में भतीजे के पैरों में ही कुल्हाड़ी से वार कर उसे जख्मी कर दिया। इसके बाद उसे स्वयं इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आए व पुलिस को सूचना भी दी। पूरन सिंह का कहना है कि उनका भतीजा शराब के नशे में लोगों के घरों में घुसकर चोरी व अभद्रता करता है। आज वह कुल्हाड़ी लेकर उनके घर में ही घुस गया था। इसलिए उन्होंने बचाव में कुल्हाड़ी से वार कर दिया।

 

बीते सोमवार को जिला मुख्यालय के नजदीकी रावलगांव में पूरन सिंह ने अपने शराबी भतीजे मनोज सिंह के दोनों पैरों में कुल्हाड़ी से ही वार कर दिया। इसके बाद उन्होंने पहले 112 पर फोन कर पुलिस को घटना की जानकारी भी दी। मामले की सूचना मिलने के बाद पिथौरागढ़ कोतवाली से एसआई भुवन सिंह मौके पर भी पहुंचे। पूरन सिंह ने पुलिस को बताया कि भतीजा मनोज सिंह शराब पीकर लोगों के घरों में भी घुसता रहता है।

 

बीते सोमवार को वह उनके घर में घुसकर कुल्हाड़ी से हमला करने ही लगा इतने में उन्होंने अपने बचाव में मनोज के पैरों पर कुल्हाड़ी से प्रहार कर दिया। पूरन सिंह का कहना है कि उनके भतीजे की हरकतों से पूरा गांव व रिश्तेदार भी परेशान हैं। इस संबंध में वह कई बार एसडीएम कार्यालय में पत्र भी दे चुके हैं। सीओ परवेज अली का कहना है कि मामले में कोई तहरीर ही नहीं मिली है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है व जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई भी की जाएगी।